आकाशीय बिजली गिरने से दो महिला सहित चार की मौत

जिले के अलग-अलग गांवों में हुआ हादसा, एक युवक गंभीर रूप से झुलसा

सिंगरौली : बुधवार की शाम जिले के विभिन्न अंचलों में मूसलाधार बारिश के साथ आकाशीय बिजली भी गिरी। जिसमें चार लोग हादसे का शिकार हो गये और वही एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया है।जानकारी के अनुसार बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बंधा निवासी सुखमनिया साकेत पति शिवदास साकेत उम्र 42 वर्ष आंगन में थी। उसी दौरान चमक गरज के साथ आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दम तोड़ दी। इधर करौटी गांव निवासी सुनीता पनिका पति देवशरण पनिका उम्र 35 वर्ष आज शाम बैढ़न के बलियरी में बतौर मजदूर के रूप में कार्य कर रही थी । इस दौरान शाम 5 बजे अचानक चमक गरज के साथ बज्रपात का शिकार होने से मौत हो गई।

वही सरई थाना क्षेत्र के ग्राम गीड़ा निवासी सुमित पिता श्यामलाल साकेत उम्र 10 वर्ष भी आकाशीय बिजली के चपेट में आने से काल के गाल में समा गया। उधर इसी थाना क्षेत्र के तेन्दुहा निवासी गेन्दलाल सकेत उम्र 35 वर्ष आकाशीय बिजली का शिकार हो गया और उसकी भी मौत हो गई। इसके अलावा ग्राम धौहनी निवासी पुलिस चौकी बरका दीपू सिंह पिता रामलल्लू सिंह उम्र 20 वर्ष साप्ताहिक बाजार में आया था। जहां आकाशीय बिजली समीप में गिरी और वह गंभीर रूप से झुलस गया । जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सरई में चल रहा है।

Next Post

चोरी की घटनाओं से परेशान ग्रामीणों ने एसडीएम एवं टीआई को सौंपा ज्ञापन

Thu Jun 27 , 2024
खड़ौरा गांव में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातें, अब तक नही हुई खुलासा, ग्रामीणों ने आंदोलन करने की दी चेतावनी सिंगरौली : जिले के उपखंड देवसर थाना जियावन क्षेत्र में पिछले लंबे समय से गावों में और कस्बों में चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं।चोर बैखोफ होकर के […]

You May Like