एनटीए ने लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण सीएसआईआर-यूजीसी नेट पेपर स्थगित किया

नयी दिल्ली, (वार्ता) राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने घोषणा किया कि सीएसआईआर-यूजीसी-नेट परीक्षा जून 2024, जो 25 से 27 जून के बीच आयोजित होने वाली थी, अपरिहार्य परिस्थितियों सहित लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण स्थगित कर दी गई है।

एजेंसी ने आज एक आधिकारिक बयान में कहा कि अपरिहार्य परिस्थितियों के साथ-साथ लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण इसे स्थगित किया जा रहा है। इसने कहा कि इस परीक्षा के आयोजन के लिए संशोधित कार्यक्रम की घोषणा बाद में आधिकारिक वेबसाइट पर की जाएगी।

कुछ दिन पहले ही केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने प्रश्नपत्र लीक होने के बाद यूजीसी-नेट को रद्द कर दिया था। गुरुवार को केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने स्वीकार किया था कि यूजीसी-नेट परीक्षा का पेपर डार्कनेट पर लीक हो गया था, जिसके कारण इसे रद्द कर दिया गया।

पिछले कुछ दिनों से, पूरे देश के छात्र नीट-यूजी में अनियमितताओं पर और अब यूजीसी-नेट को रद्द करने के बारे में राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी से सवाल कर रहे हैं।

Next Post

चोट से दूरी और तकनीकी बारीकियों में सुधार से ओलंपिक में मिलेगी सफलता: मीराबाई

Sat Jun 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, (वार्ता) भारतीय स्टार भारोत्तोलक मीराबाई चानू का मानना है कि स्वयं को चोट से दूर रखते हुए तकनीकी बारीकियों में सुधार से पेरिस ओलंपिक में सफलता मिलेगी। पटियाला के नेताजी सुभाष राष्ट्रीय खेल संस्थान में […]

You May Like