संसदीय क्षेत्र के विकास के लिये सभी टीम भावना से कार्य करें: डॉ.राजेश

० सीधी सांसद ने की मंडल की बैठक में कार्यकर्ताओं की हौंसला आफजाई, आज विश्व योग दिवस पर कार्यक्रम का करें आयोजन

नवभारत न्यूज

सीधी 20 जून। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉ.राजेश मिश्रा ने नगर मंडल की कामकाजी बैठक में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहकर मंडल अध्यक्ष मुनिराज विश्वकर्मा की अध्यक्षता में जिला उपाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ.देवेन्द्र त्रिपाठी की विशिष्ट उपस्थिति में कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता नेता के लिये नहीं पार्टी के लिये निष्ठापूर्वक कार्य करता है।

लोकसभा संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद डॉ.राजेश मिश्रा ने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता टीम भावना से कार्य करता है। मैं सभी विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों के साथ मिलकर सीधी लोकसभा संसदीय क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिये परिश्रम की पराकाष्ठा से कार्य करूंगा। सांसद डॉ.मिश्रा ने कहा कि पार्टी द्वारा 21 जून से 6 जुलाई तक विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करने वाली है। 21 जून को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत के योग को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली। 21 जून को पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता आमजनों के साथ मिलकर इसे करें आयोजित। 23 को भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस को बूथ स्तर पर मनाना है। धारा 370 हटाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने डॉ.मुखर्जी के सपनों को पूरा किया है। लोकसभा संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद डॉ.राजेश मिश्रा ने कहा कि मैं सांसद के पद पर निर्वाचित होते ही जनता जनार्दन के कल्याण के लिये पल प्रतिपल सजगता से चिंतित हूं और उनके विकास की अपार संभावनाओं पर कार्य कर रहा हूं। दिल्ली पहुंचते ही पहले की दिन रेल मंत्रालय से मिलकर ट्रेन के फेरे बढ़ाये। ललितपुर-सिंगरौली रेलवे परियोजना पर द्रुतगति से कार्य हो इसके लिये लगा हूं। सीधी-सिंगरौली सडक़ मार्ग का निर्माण कार्य अविलम्ब पूर्ण हो, इसके लिये संबंधित मंत्रालय से चर्चा कर रहा हूं। सीधी जिला चिकित्सालय का कायाकल्य हो इसके लिये सीएमएचओ एवं अन्य कर्मचारियों से मिलकर आवश्यक कार्यों की लिस्ट बनवा रहा हूं। विंध्य के जाने-माने नेता और उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला से मिलकर कार्यों को अंतिम रूप देने का प्रयास चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव सहित सभी मंत्रियों ने क्षेत्र के समग्र विकास के लिये पूर्ण सहयोग की बात कहीं है।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी ने नवनिर्वाचित सांसद डॉ.राजेश मिश्रा का अभिनंदन करते हुये कहा कि डॉ.साहब का कार्यकाल ऐतिहासिक एवं स्वर्णिम होगा। आगामी सभी कार्यक्रमों को जिला उपाध्यक्ष श्री द्विवेदी ने विस्तार से बताया। वहीं मंडल अध्यक्ष मुनिराज विश्वकर्मा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया एवं स्वागत भाषण दिया। विशेष रूप से सांसद डॉ.राजेश मिश्रा का पार्टी कार्यालय में हजारों कार्यकर्ताओं की ओर से अभिनंदन किया।

००

कांग्रेस ने आपातकाल लगाकर की थी संविधान ही हत्या

लोकसभा संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद डॉ.राजेश मिश्रा ने कहा कि 25 जून को तत्कालीन कांग्रेस की इंदिरा गांधी सरकार ने देश में एमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र का गला घोंटने का कार्य करते हुये संविधान की हत्या की थी। हम सभी को इस दिन कांग्रेस के अत्याचारों एवं यातनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है। इस निमित्त सभी बूथ केन्द्रों पर कार्यक्रम आयोजित करें।

००

पार्टी कार्यालय को किया दण्डवत प्रणाम

लोकसभा संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद डॉ.राजेश मिश्रा ने सांसद बनने के पश्चात पार्टी कार्यालय में प्रथम आगमन पर पार्टी कार्यालय को दंडवत प्रणाम किया और कहा कि पार्टी कार्यालय हमारा मंदिर है। इस मंदिर से जनता के कल्याणकारी कार्य होंगे।

००

बैठक में इनकी रही उपस्थिति

इस अवसर पर प्रमुख रूप से जिला महामंत्री विनोद साकेत, जिला मंत्री सुनीता रानी वर्मा, अमित प्रधान, जिला मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र मणि दुबे, पुनीत नारायण शुक्ला, मोर्चा अध्यक्ष राकेश मौर्या, राकेश सिंह, आशीष मिश्रा, हीरालाल कोरी, बृजेश सिंह, पार्षद सुभादेवी कोल, सोमवती जायसवाल सहित मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

००००००००००००००

Next Post

फर्नीचर गोदाम में लगी आग, लाखों का माल जला

Thu Jun 20 , 2024
ग्वालियर। शहर में भीषण गर्मी में आगजनी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। गत रात्रि में ट्रान्सपोर्ट नगर स्थित शंकरपुर में एक फर्नीचर के गोदाम में आग लगने से क्षेत्र में हडक़प मच गया। स्थानीय लोगों ने आगजनी की घटना से दमकल विभाग को अवगत कराया और सूचना मिलने […]

You May Like