मेहरा को निर्वाचन कार्य में उदासीनता बरतने पर नोटिस जारी

 

नवभारत न्यूज़

नीमच। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दिनेश जैन व्दारा लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत निर्वाचन कार्य के सुचारू संपादन एवं निर्वाचन गतिविधियो के निर्वहन उदासीनता बरतने और वरिष्ठ के आदेशों की अवहेलना करने पर प्रभारी जिला कायर्क्रम अधिकारी महिला एंव बाल विकास श्री टी.सी.मेहरा को कारण बताओं सूचना पत्र जारी किया गया है,कि क्यों न उनके विरूद्ध लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा-167 के अधीन योग्य वैधानिक कार्यवाही की जाए इस संबंध में श्री मेहरा को अपना स्पष्टीकरण कारण बताओ सूचना-पत्र की प्राप्ति से 03 दिवस में समक्ष उपस्थित होकर, प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

अनुपस्थिति अथवा स्पष्टीकरण प्रस्तुत न करने की दशा में उनके विरूद्ध एक पक्षीय योग्य वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

उल्लैखनीय है,कि लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत निर्वाचन कार्य के सुचारू रूप से संपादन एवं निर्वाचन गतिविधियों के त्वरित संचालन हेतु आदेश दिनांक 4 मार्च 2024 से श्री नितेश दुबे जिला समन्वयक, महिला बाल विकास नीमच का संलग्नीकरण जिला निर्वाचन कार्यालय में किया था। किन्तु आदेश की तामीली के उपरांत भी आज पर्यन्त संबंधित कर्मचारी को इस कार्यालय के लिए कार्यमुक्त नही किया गया। इस पर यह कारण बताओं सूचना पत्र जारी किया गया है।

Next Post

भाजपा और मोदी ने कैसे किया देश-प्रदेश का कायाकल्प, इसे समझें नवमतदाता: शर्मा

Tue Mar 19 , 2024
सागर, 19 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि नव मतदाताओं को यह जान लेना जरूरी है कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैसे देश और प्रदेश को उस विकट परिस्थिति से निकाला और किस तरह देश-प्रदेश का कायाकल्प किया। श्री शर्मा […]

You May Like