अमित शाह, राजनाथ सिंह असम में चुनाव प्रचार को संबोधित करेंगे

गुवाहाटी, (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 14 मार्च को असम का दौरा करेंगे, जबकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 15 मार्च को वहां जाएंगे। जैसे-जसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है एक के बाद एक केंद्रीय मंत्री चुनाव प्रचार करने के लिए असम पहुंच रहे हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, श्री सिंह बारपेटा और कोकराझार में दो-दो सभाओं में हिस्सा लेंगे। वह विशेष विमान से गुवाहाटी पहुंचेंगे और हेलीकॉप्टर से कोकराझार जाएंगे।

वे कोकराझार के ग्रीन फील्ड में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक चुनाव कार्यशाला में हिस्सा लेंगे। उसके बाद वह हेलीकॉप्टर से कोकराझार से सीधे बारपेटा जाएंगे। वह सबसे पहले बारपेटा सत्र जाएंगे। इसके बाद वह बारपेटा म्यूनिसिपल ग्राउंड में एक विशाल जनसभा में शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार, बैठक में लगभग एक लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

इसी तरह, श्री शाह 15 मार्च को असम के नगांव जिले में बारदोवा परियोजना का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह होजाई में एक विशाल जनसभा में शामिल होंगे।

Next Post

चीन में विस्फोट, 7 की मौत, 27 घायल

Thu Mar 14 , 2024
शिजियाझुआंग, (वार्ता) उत्तरी चीन के हेबेई प्रांत में बुधवार को हुए एक विस्फोट में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 27 अन्य लोग घायल हो गए। यह जानकारी स्थानीय अधिकारियों ने सिन्हुआ को दी। शहर के आपातकालीन प्रबंधन ब्यूरो के अनुसार, संदेह है कि यह विस्फोट गैस रिसाव के […]

You May Like