6 में से दो केंद्रीय मंत्री वीरेन्द्र कुमार और एल.मुरुगन नहीं पहुंचें

प्रशासनिक संवाददाता

भोपाल,16 जून. राजधानी में प्रदेश भाजपा कार्यालय में केंद्रीय मंत्रियों के अभिनंदन और स्वागत के लिए शानदार तैयारी की गई थी, पूरे प्रदेश से पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी राजधानी पहुंच गए थे, लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यनारायण जटिया की पत्नी के आकस्मिक निधन के कारण कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया. अभिनंदन समारोह में हिस्सा लेने के लिए चार केंद्रीय मंत्री राजधानी पहुंच गए थे, लेकिन दो मंत्री डॉ. वीरेन्द्र कुमार खटीक और एल. मुरूगन राजधानी नहीं पहुंच सके.

लिहाजा कार्यक्रम में बदलाव के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, दुर्गादास उईके, श्रीमती सावित्री ठाकुर एवं लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ पं. दीनदयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की.

पीएम किसान सम्मान निधि की राशि 18 को जारी करेंगे पीएम मोदी : चौहान

 

पुष्पांजलि के बाद केंद्रीय मंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि विजनरी नेता, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मप्र से पांच केंद्रीय मंत्री बनाए हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल कर जो विश्वास व्यक्त किया है, उसके हम सब आभारी हैं. प्रधानमंत्री की कसौटी पर खरे उतरें, इस संकल्प के लिए दिन-रात काम करेंगे और मेहनत की पराकाष्ठा करेंगे। खेती अर्थव्यवस्था की रीढ़ है और किसान उसकी आत्मा हैं. मंत्रियों के रूप में प्रधानमंत्री ने जो हम सबको जिम्मेदारी दी है, उसको पूरा करने के लिए हम लोगों ने पदभार संभालने के साथ ही कार्य को समझना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि हम सबका सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने तीसरे कार्यकाल में जिस पहली फाइल पर हस्ताक्षर किए हैं, वह फाइल प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की है.

प्रधानमंत्री मोदी18 जून को वाराणसी से देश के करीब साढ़े नौ करोड़ किसानों को सम्मान निधि जारी करेंगे।

Next Post

एलन मस्क ने ईवीएम की विश्वसनीयता पर फिर से छेड़ दी बहस

Sun Jun 16 , 2024
नयी दिल्ली, 16 जून (वार्ता) बिजनेस टायकून और निवेशक एलन मस्क ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की विश्वसनीयता को लेकर पहले से चल रही बहस के बीच ईवीएम को खत्म करने का आह्वान करते हुए रविवार को कहा कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के बढ़ते प्रभाव से इन मशीनों को हैक […]

You May Like