दो वाहन जब्त, 50 हजार जुर्माना वसूला

वाहनों की सघन चेकिंग अभियान जारी
30 से अधिक वाहनों पर की कार्रवाई

इंदौर: शहर में वाहनों की सघन चेकिंग का अभियान जारी है. गुरुवार को चेकिंग अभियान चलाते हुए 30 से अधिक वाहनों पर कार्रवाई कर दो वाहनों को जब्त किया गया. कार्रवाई में 50 हजार जुर्माना वसूला गया.कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय और यातायात विभाग द्वारा वाहनों की सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान वाहनों के पीयूसीसी सर्टिफिकेट एवं प्रदूषण मानकों की जांच की गई.

प्रदूषण मानकों पर खरा नहीं उतरने पर वाहनों पर जुर्माना लगाया गया. क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने बताया कि चेकिंग के दौरान 30 से अधिक वाहनों पर कार्यवाही की गई. वाहनों के दस्तावेज मौके पर और ऑनलाइन नहीं पाए जाने पर 2 वाहनों को जब्त कर कार्रवाई की गई. इस दौरान 50 हजार रूपये जुर्माना भी वसूला गया.

Next Post

अष्टांग आयुर्वेद महाविद्यालय को मॉडल के रूप में विकसित करें

Fri Jun 14 , 2024
संभागायुक्त ने महाविद्यालय और चिकित्सालय के कार्यों की समीक्षा की अन्य स्थानों पर पंचकर्म केन्द्र स्थापित करने प्रस्ताव तैयार के निर्देश इंदौर: संभागायुक्त दीपक सिंह की अध्यक्षता में आज शासकीय स्वशासी अष्टांग आयुर्वेद महाविद्यालय एवं चिकित्सालय इन्दौर में समीक्षा बैठक आयोजित हुई. बैठक में श्री सिंह ने आयुर्वेद महाविद्यालय एवं […]

You May Like