ओरिजनल मोड में वर्दीवाले,वाहनों से हूटर उतरवाए

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। आचार संहिता लगते ही प्रशासन और वर्दी वाले ओरिजिनल मोड में आ गए हैं। लोगों को सडक़ पर चलने के तरीके बताए जा रहे हैं। कडक़ता तो नहीं, लेकिन नियमों के मुताबिक वाहनों के कागज रखने को कहा जा रहा है।

यातायात विभाग के द्वारा माखनलाल बस स्टेशन चौराहे पर चालानी कार्रवाई की गई। इस दौरान 50 से अधिक वाहन चालकों के चालान भी काटे गए। एक गाड़ी में हूटर लगा हुआ था। उसे भी उतरवाया गया।

सोमवार को ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई जिनके पास कागज कंप्लीट नहीं थे। तीन सवारी एवं नंबर प्लेट को लेकर चालान बनाए गए।

यातायात टीआई सौरभ कुशवाह ने बताया कि चालानी कार्रवाई लगातार चलाई जाएगी। वाहन चालकों से अपील है कि वे नियमों का पालन कर कागज कंप्लीट रखें।

यह भी सही है कि लोग लोग सभी कागज कंप्लीट होने के बावजूद साथ लेकर नहीं चलते। वाहनों पर नंबर प्लेट की जगह उसे खाली रखने का फैशन बन गया है। नंबर प्लेट पर तरीके से नंबर नहीं लिखे जाते। प्रेशर हॉर्न भी लगा रखे हैं।

इतना ही नहीं,बुलेट राजा भी पटाखे जैसी आवाज छोड़ते हुए कानून तोड़ रहे हैं। गिट्टी और मुरम ढोने वाले ट्रक तो धुएं के गुबार छोड़ रहे हैं। डंपरों पर नंबर ही नहीं है। स्कूल के बच्चे नाबालिक उम्र में भी वाहन चला रहे हैं।

Next Post

प्रदेश की छह लोकसभा सीटों पर कम्युनिस्ट लड़ेंगे

Mon Mar 18 , 2024
*ग्वालियर से रचना अग्रवाल और गुना से मनीष श्रीवास्तव प्रत्याशी घोषित* ग्वालियर। एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की छह सीटों समेत 19 राज्यों और तीन केन्द्र शासित प्रदेशों के 151 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी। ग्वालियर अंचल में ग्वालियर और गुना से प्रत्याशी भी घोषित कर […]

You May Like