आतिशी ने उपराज्यपाल पर अभद्र टिप्पणी करने का लगाया आरोप

नयी दिल्ली 12 जून (वार्ता) दिल्ली की जलमंत्री आतिशी ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि हमसे नफ़रत की वजह से दिल्ली वालों के हक़ का पानी मत रुकवाइये।

हरियाणा से मिलने वाले दिल्ली के हिस्से के पानी पर दोनों राज्यों के बीच जारी आरोप प्रत्यारोप पर सुश्री आतिशी ने आज श्री सक्सेना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक्स पर कहा,“आज राजभवन ने सभी पत्रकारों को एक प्रेस विज्ञप्ति भेजा। उसमें मुझे बहुत गालियाँ दी हैं। मेरे बारे में बहुत ख़राब बातें कहीं है।”

उन्होंने कहा,“मैं उपराज्यपाल से से हाथ जोड़ के इतना ही कहूँगी- मुझे पता है कि आप और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वाले हमसे बहुत नफ़रत करते हैं, क्योंकि दिल्ली वाले बार बार अपने बेटे अरविंद केजरीवाल को भारी बहुमत से मुख्यमंत्री बनाते हैं। लेकिन हमसे नफ़रत करते करते, आपको दिल्ली वालों से नफ़रत हो गई है।”

आप नेता ने कहा,“आपने हमें जितनी गालियाँ देनी है दे दीजिए, आपने हमें जितना बुरा भला कहना है, कह लीजिए। लेकिन हमसे नफ़रत की वजह से आप दिल्ली वालों के हक़ का पानी मत रुकवाइये। दिल्ली वाले पानी की कमी से बहुत परेशान हैं। अगर हरियाणा की भाजपा सरकार दिल्ली को पानी दे देगी, तो सभी दिल्ली वालों को आराम मिलेगा।”

Next Post

ओडिशा सरकार ने 13 जून से श्री जगन्नाथ मंदिर के सभी चार द्वार खोलने का फैसला किया

Wed Jun 12 , 2024
भुवनेश्वर, 12 जून (वार्ता) ओडिशा की भारतीय जनता पार्टी सरकार ने बुधवार को शपथ लेने के बाद एक बड़ा फैसला लेते हुए चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से किए गए वादे के अनुसार श्री जगन्नाथ मंदिर के सभी चार द्वार खोलने का फैसला किया। पहली कैबिनेट बैठक के बाद संवाददाताओं […]

You May Like