कृषक की भूमि पर भाजपा नेता कर रहा कब्जा

जबलपुर: शहपुरा भिटौनी में रहने वाले कृषक की भूमि पर भाजपा नेता द्वारा कब्जा कर रहा है। साथ ही परिवार को धमकाया जा रहा है। जिससे परिवार दहशत में आ गया है। मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पीडि़त ने की है। जानकारी के मुताबिक डॉ. राजकुमार जैन, शशांक जैन, डॉ. सौरभ जैन, साकिन-वार्ड क्रमांक 6 बरमबाबा, इंडियन बैंक के बाजू से शहपुरा भिटीनी जिला जबलपुर में निवासरत् है।

जिनकी पैत्रिक कृषि भूमि ग्राम-किसरीद 60. तहसील शहपुरा भिटौनी में है जहां वे पचास वर्षों से कृषि कार्य कर परिवार जीवन यापन कर रहे  है। अब इस जीमीन पर भाजपा नेता रूपेश पटेल व मुकेश पटेल कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं,  खेत में धान की बोनी तैयारी है। जिसमें ट्रैक्टर लेकर खेत पर जाने पर इन्होनें विवाद किया एवं धमकाया है पीडि़त ने न्याय की गुहार लगाते हुए शिकायत की है। जिन्हें आश्वासन मिला है कि जांच के बाद कार्यवाही होगी।

Next Post

नीट यूजी परीक्षा परिणामों में गड़बडिय़ों का संदेह

Tue Jun 11 , 2024
 अभाविप का हल्ला बोल, घंटाघर में प्रदर्शन जबलपुर: नीट यूजी परीक्षा 2024 के चार जून को घोषित किए गए परिणामों को लेकर छात्रों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। विभिन्न छात्र संगठनों द्वारा लगातार इसका विरोध किया जा रहा है। इसी क्रम में सोमवार को अखिल भारतीय […]

You May Like