घोघरा वॉटर फाल में युवक की डुबने से हुई मौत,6 घंटे के रेस्क्यू के बाद मिला शव

छिंदवाड़ा/मोहखेड़,उमरानाला पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत सिल्लेवानी गांव से 2 किलोमीटर दूर घोघरा वॉटरफॉल में एक युवक की पानी मे डूबने से मौत हो गई. जिसके शव को 6 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाल लिया गया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

पुलिस प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहखेड़ थाना क्षेत्र के कामठी गांव का रहने वाला निलेश पिता रमेश डिगरसे उम्र 27 वर्ष रविवार को दोस्तों के साथ घोघरा वॉटर फॉल पिकनिक मनाने गया था। इसी दौरान निलेश नहाने के लिए वॉटर फाल में उतरा था। नहाते समय उसका पैर पिसल गया। वह गहरे पानी में चला गया। उसने बचने के लिए हाथ पैर पटके, लेकिन वह अपने आप को नहीं बचा पाया। उसके दोस्त भी उसे नहीं बचा पाए।दोस्तों ने पुलिस और उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू टीम को बुलाया तकरीबन तीन चार घंटे चले रेस्क्यू चलने के बाद अंधेरा अधिक होने के दौरान युवक नहीं मिला.वही सोमवार सुबह फिर तीन घंटे चले रेस्क्यू के दौरान वह नीचे फंसा पाया गया। शव को बाहर निकाला गया है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। परिवार में मातम पसर गया है।मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक विगत महीने ही रजाड़ा गांव में एक लडक़ी के साथ सगाई हुई थी.17 अप्रैल को शादी तय हुई थी.

—————————————–

Next Post

युवाओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता

Mon Mar 18 , 2024
छिन्दवाडा,जिले को आदिवासी और पिछड़े जिले की पहचान से उबारकर महानगरों की श्रेणी में लाने वाले विकास पुरुष कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ के विकास कार्यों से प्रभावित होकर आज ग्राम रजाड़ा में आयोजित जनसभा के दौरान सैकड़ों युवाओं ने कांग्रेस का हाथ थामा है। सांसद नकुलनाथ ने युवाओं को मंच […]

You May Like