‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में काम कर उत्साहित हैं संजय नार्वेकर

मुंबई, (वार्ता) अभिनेता संजय नार्वेकर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के गामी फिक्शन शो ‘जुबिली टॉकीज़- शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में काम कर उत्साहित हैं।

‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ 24 जून को रात 8:00 बजे से सिनेमा की ग्लैमरस दुनिया के माहौल में सेट की गई एक दिलचस्प प्रेम कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।
यह शो एक प्रसिद्ध सुपरस्टार, अयान ग्रोवर (अभिषेक बजाज) और एक छोटे शहर में स्थि​त थिएटर की मालकिन शिवांगी सावंत (खुशी दुबे) के जीवन पर आधारित है, जिनकी राहें एक-दूसरे से मिलती हैं और एक अप्रत्याशित प्रेम कहानी की शुरुआत हो सकती है।

संजय नार्वेकर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए कास्ट में शामिल हुए हैं, जिन्होंने मराठी और हिंदी मनोरंजन उद्योग में एक मजबूत करियर बनाया है।
इस शो में, संजय एक चतुर और अथक ठेकेदार ‘मुकेश जाधव’ का ग्रे किरदार निभाएंगे, जिसकी एकमात्र महत्वाकांक्षा ‘संगम सिनेमा’ पर कब्ज़ा करना है, एक विरासत जिसे शिवांगी के लिए उसके दिवंगत पिता ने छोड़ी है।
शो का हिस्सा बनने पर उत्साहित संजय नार्वेकर ने कहा,मुकेश जाधव का किरदार निभाना रोमांचक चुनौती है, उसमें बहुत गहराई है और उसके व्यक्तित्व के कई पहलू हैं जिन्हें उजागर करने का मैं इंतज़ार नहीं कर सकता।
वह शिवांगी की ज़िंदगी की सबसे बड़ी मुश्किलों में से एक होगा, जो संगम सिनेमा के गौरव को फिर से लौटना चाहती है।
एक अभिनेता के रूप में, मुझे ग्रे किरदार निभाने की चुनौती में मज़ा आता है क्योंकि इससे मुझे मानवीय स्वभाव के जटिल पहलुओं में उतरने का मौका मिलता है, जिससे उन जटिलताओं और स्पष्ट प्रबलता को जीवंत किया जा सकता है जो इन किरदारों को इतना आकर्षक बनाते हैं।
मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक जुबिली टॉकीज़- शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत में उसके किरदार से आने वाले रहस्य और ड्रामा पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।
यह एक ऐसा किरदार है जिसने मुझे एक अभिनेता के रूप में बेहतर बनाया है।

‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ का प्रीमियर 24 जून को होगा और यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

Next Post

नेचुरल स्टार नानी के 'सारिपोधा सनिवारम' का फर्स्ट सिंगल 15 जून को होगा रिलीज़

Tue Jun 11 , 2024
मुंबई, (वार्ता) नेचुरल स्टार नानी की आने वाली फिल्म ‘सारिपोधा सनिवारम’ का फर्स्ट सिंगल 15 जून को रिलीज़ होगा। नेचुरल स्टार नानी की आने वाली एक्शन ड्रामा ‘सारिपोधा सनिवारम’ दर्शकों को हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार है। विवेक अथरेया द्वारा निर्देशित और डी.वी.वी. दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत […]

You May Like