समझाइस से आधा दर्जन दम्पत्ति एक साथ रहने हुये राजी

महिला थाना में हुआ जन चेतना परामर्श आयोजन

सिंगरौली :महिला थाना में नवाचार अन्तर्गत जन चेतना परामर्श का एसपी निवेदिता गुप्ता के निर्देशन में एएसपी शिवकुमार वर्मा के मार्गदर्शन में निरीक्षक अर्चना द्विवेदी, उप निरीक्षक प्रियंका शर्मा द्वारा आयोजन किया गया।आयोजन में 15 आवेदिकाओं के आवेदन पर 8 जून को थाना बुलाया जाकर जन चेतना परामर्श में सलाहकार एवं काउंसलर की उपस्थिति में पति-पत्नी की समस्याओं को सुना जाकर निदान के लिए परामर्श दिया गया। 8 जून को 6 प्रकरणों में परामर्श उपरान्त पति-पत्नी एवं एक साथ रहते हुए अच्छे जीवन की शुरुआत करने के लिये सहर्ष तैयार होने पर साथ में भेजा गया।

9 प्रकरण से आवेदक अनावेदक द्वारा समय की मांग की गई। जिन्हें अगली चेतना परामर्श में समझाइस देने की सलाह दी गई। उपरोक्तानुसार नवाचार अन्तर्गत किये जा रहे परामर्श का उद्देश्य मुखद वैवाहिक जीवन का संचालन है। उपरोक्त परामर्श में करीब 20 महिला-पुरुष उपस्थित रहे। विधिक सलाहकार अधिवक्तागण एवं काउंसलर मानिकराम पाण्डेय, संतोष दुबे, श्रवण तिवारी, हाशमीन मौजूद थे। वही कार्यक्रम को सम्पन्न कराने में प्रियंका शर्मा, आईपी वर्मा, रानी सिंह, अल्पना सिंह, बेलाकली सिंह, अखिलेश रावत, सतीश बागरी, नातीलाल बागरी, योगेंद्र मिश्रा एवं प्रताप सिंह, आरती कोली की भी सहभागिता रही ।

Next Post

आवास में घुसे चोर को पुलिस ने दबोचा

Mon Jun 10 , 2024
दो दिन से दंपत्ति को पुलिस ने मिलाया, जयंत चौकी का मामला सिंगरौली : बीती रात एनसीएल जयंत के सेक्टर नम्बर बी के एक आवास में चोरी के नियत से घुसे एक चोर को पुलिस ने दबोचने में कामयाब रही। वही पुलिस ने दो दिन से बिछड़े दम्पत्ति को भी […]

You May Like