20 पेटी अवैध शराब के साथ दो तस्कर पकड़े

ग्वालियर । कार में अवैैध शराब भरकर ले जा रहे दो तस्करों को बेलगढ़ा थाना पुलिस ने ग्राम चिटोली के पास से चैकिंग के दौरान पकड़ा है। पुलिस ने शराब तस्करों से 20 पेटी अवैध शराब और एक ईको कार बरामद की हैं। पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है।

एसडीओपी भितरवार जितेंद्र नगाइच ने बताया कि उन्हें जरिये मुखबिर सूचना मिली थी कि बेलगढ़ा थाना क्षेत्र में अवैध शराब के तस्कर शराब लेकर निकलने वाले है। सूचना मिलते ही उन्होंने बेलगढ़ा थाना प्रभारी को मुखबिर के बताये स्थान ग्राम चिटोली के पास कार्यवाही भेजा। पुलिस टीम जब ग्राम चिटोली में वाहनों की चैकिंग कर रही थी तभी मुखबिर के बताये अनुसार सफेद रंग की ईको कार क्र. एम.पी. 07 जेडसी 5980 आती हुई दिखी, जिसे पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी मे बैठे दो युवकों ने गाड़ी को बापस मोड़ कर भागने का प्रयास किया, परन्तु मुस्तैदी से खडे पुलिस जवानों द्वारा घेराबंदी कर उसमंे बैठे दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया और जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम शैलू उर्फ शैलेन्द्र एवं राघवेन्द्र रावत बताये। पुलिस ने जब ईको कार की तलाशी ली तो उसमे पुलिस को 20 पेटी देशी शराब रखी मिली। पकड़े गये दोनों व्यक्तियों से शराब के संबंध में वैध दस्तावेज मांगे गये तो उनके द्वारा कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस ने शराब जब्त कर दोनों युवकों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Next Post

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव अचानक पहुँचे फ़ग्गन सिंह कुलस्ते के आवास. दिल्ली स्थित कुलस्ते के आवास में मोहन यादव और कुलस्ते में एकांत में हो रही चर्चा. 8 वी बार सांसद बने हैं कुलस्ते 7 वी बार मण्डला लोकसभा से विजयी हुए हैं फ़ग्गन सिंह कुलस्ते

Fri Jun 7 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like