बिना परमिट बिना फिटनेस के जडक़ुड पिपराहीं मार्ग पर बस जप्त

रीवा: बिना परमिट एवं फिटनेस के सडक़ो पर बसे दौड़ रही है. जिस पर एक बार फिर से परिवहन अमले द्वारा कार्यवाही शुरू कर दी गई है. मऊगंज जिले के पिपराही मार्ग में एक बस को गुरूवार को जप्त किया गया.परिवहन सुरक्षा स्क्वाड रीवा द्वारा बिना परमिट बिना फिटनेस के बस जप्त की गई. आर टी ओ रीवा को यह शिकायत प्राप्त हुई थी कि जडक़ुड़ पिपराही होकर राजेंद्र प्रशाद यादव की बस बिना कोई दस्तावेज के यात्रियों का परिवहन करती है. जिसे रीवा आर टी ओ ने तुरंत संज्ञान में लेते हुए परिवहन सुरक्षा स्क्वाड रीवा को मौक़े पर जाकर बस पर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया.

परिवहन सुरक्षा स्क्वाड की टीम ने बस को सुबह 8.55 पर पिपराही के समीप चलते हुए पाया जिस पर सवारियों का परिवहन किया जा रहा था. जांच में बस के कोई भी कागज़़ात नहीं पाये गये बस को जप्त कर हनुमना पुलिस थाने में सुरक्षार्थ खड़ा कराया गया. इसके अलावा हनुमना रीवा मार्ग पर अन्य यात्री बसों की भी जाँच की गई जिनमे यात्री किराया सूची भी चस्पा की गई दिव्यांगो को सीट के अलावा निर्धारित किराये में 50 प्रतिशत की छूट के निर्देश भी बस स्टफ़ को दिये गये. जांच में दो ऑटो भी बिना दस्तावेज के चलते हुए पाये गये जिनके पास कोई दस्तावेज मौजूद नहीं था जिन्हें परिवहन सुरक्षा स्कवाड द्वारा जप्त किया गया.

Next Post

निजी विद्यालयों के दो वर्षों से फीस प्रतिपूर्ति है लंबित

Fri Jun 7 , 2024
शिक्षा पोर्टल पर जानकारी अपलोड करने की तिथि 15 जुलाई तक बढ़ाने की मांग, डीईओ को सौंपा ज्ञापन सिंगरौली : प्राईवेट स्कूल संघ जिला ईकाई सिंगरौली ने तीन सूत्रीय मांगो को लेकर कलेक्टर एंव जिला शिक्षाधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान संघ के जिला अध्यक्ष राजेश पटेल सहित […]

You May Like