भविष्य में भी कायम रहे एकजुटता जाए- अभय चौधरी

*भाजपा कार्यकर्ताओं का किया आभार व्यक्त*

ग्वालियर। भाजपा जिलाध्यक्ष अभय चौधरी ने गुरुवार को ग्वालियर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह की जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्वालियर की जनता का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अभय चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रचने जा रहे हैं। यह सफलता वास्तव में ग्वालियर की जनता के उस अपार स्नेह और आशीर्वाद का ही प्रकटीकरण है, जो वह भाजपा पर लगातार बरसाती रही है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस तरह से आप सभी ने एकजुटता दिखाई है, भविष्य में भी इसे कायम रखा जाए। आप सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में तन मन से सहयोग कर के अपना बहुमूल्य समय दिया है और लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित मत दिलाने में आप सभी का का काफी योगदान रहा है इसके लिए मैं अपनी ओर से आप सभी को जीत के अवसर पर बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में सभी 29 लोकसभा सीट जीती है यही सब पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की रणनीति और पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत व जनता के मन में पीएम मोदी के प्रति विश्वास व भाजपा की नीतियों से संभव हुआ है।

Next Post

सीएम साहब जल गंगा संवर्धन अभियान में हिरन नदी का होगा उद्धार!

Thu Jun 6 , 2024
० विश्व पर्यावरण दिवस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने जल संरक्षण हेतु शुरु किये अभियान में अतिक्रमण के चलते नदी से नाले में परिवर्तित हिरन नदी को पुन: अस्तित्व में लाने स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधि करेंगे पहल सीधी 6 जून। विश्व पर्यावरण दिवस पर मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने […]

You May Like