खड़गे, राहुल एवं प्रियंका ने कांग्रेस की विचारधारा को किया मजबूत: पायलट

जयपुर 05 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने लोकसभा चुनाव परिणाम में विजयी हुए कांग्रेस एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को बधाई देते हुए कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं महासचिव प्रियंका गांधी ने पूरे देश में प्रचार कर कांग्रेस की विचारधारा को मजबूत किया है।

श्री पायलट ने लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने लोगों का असीम स्नेह प्राप्त किया है।

उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस एवं गठबंधन के पक्ष में आए हुए परिणामों के लिए हमारे कर्मठ कार्यकर्ताओं और जनता का तहे दिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा “मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता ने जो विश्वास हमारे उम्मीदवारों पर जताया है, वे उस पर खरा उतरते हुए सदैव जनसेवा में समर्पित रहेंगे।”

Next Post

नतीजों ने साबित किया,छल बल से बड़ी होती है जनशक्ति: अखिलेश

Wed Jun 5 , 2024
लखनऊ 05 जून (वार्ता) लोकसभा चुनाव नतीजों का स्वागत करते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अखिलेश यादव ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा और कहा कि जनता की शक्ति से बड़ा न किसी का बल होता है और न किसी का छल होता है। श्री यादव ने […]

You May Like