मनमोहन वैद्य आरएसएस के सह सरकार्यवाह पद से हटे

नागपुर, 17 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की कार्यकारिणी का पुनर्गठन करके डाॅ. मनमोहन वैद्य को सह सरकार्यवाह के पद से मुक्त कर दिया गया है और श्री अतुल लिमये और श्री आलोक कुमार को सह सरकार्यवाह नियुक्त किया गया है।

सूत्रों के अनुसार अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक में वर्ष 2024-27 के लिए नयी कार्यकारिणी का गठन किया गया। श्री दत्तात्रेय होसबाले को पुनः सरकार्यवाह चुने जाने के साथ ही छह सहसरकार्यवाह नियुक्त किए गए हैं।

सूत्रों ने बताया कि कार्यकारिणी में सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले द्वारा सर्व श्री कृष्ण गोपाल जी, मुकुंद जी, अरुण कुमार जी, रामदत्त चक्रधर जी, अतुल लिमये जी और आलोक कुमार जी को सह सरकार्यवाह नियुक्त किया गया है।

सूत्रों के अनुसार दिल्ली प्रांत कार्यवाह भारत भूषण जी को अखिल भारतीय सह संपर्क प्रमुख नियुक्त किया गया है जबकि श्री जतिन जी को उत्तर क्षेत्र प्रचारक नियुक्त किया गया है।

उल्लेखनीय है कि सह सरकार्यवाह आलोक कुमार जी अभी तक अखिल भारतीय सह प्रचार प्रमुख तथा श्री अतुल लिमये जी पश्चिम क्षेत्र प्रचारक का दायित्व देख रहे थे।

Next Post

मादुरो ने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी स्वीकार की

Sun Mar 17 , 2024
काराकस, 17 मार्च (वार्ता) वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो ने शनिवार को सत्तारूढ़ यूनाइटेड सोशलिस्ट पार्टी की राष्ट्रीय कांग्रेस के दौरान 28 जुलाई के चुनाव में राष्ट्रपति पद के लिए अपनी उम्मीदवारी स्वीकार कर ली। श्री मादुरो ने काराकस की राजधानी में आयोजित कार्यक्रम में कहा, “अगर आप मेरा समर्थन […]

You May Like