मतगणना को लेकर पुलिस की पूरी तैयारी

ग्वालियर । कल 4 जून को होने वाली मतगणना के लिए सुरक्षा को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक केएम सियाज ने बताया कि पार्किंग के लिए निर्धारित स्थान तय हैं वहीं कटोराताल पर दोनों रोड ब्लॉक रहेंगे । अचलेश्वर मंदिर के पहले से ट्रेफ़िक डायवर्ट रहेगा । मतगणना के लिए जो विधानसभा वार सर्किल बनाया गया है वहाँ एडीशनल एसपी स्तर के अधिकारी की तैनाती रहेगी, वहीं सुरक्षा कर्मी पूरी तरह से सुरक्षा के लिए काम करेंगे। मतगणना में प्रशासन की पैनी नजर किसी भी फेक और भड़काऊ पोस्ट पर होगी व तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

मतगणना में शामिल कर्मचारियों और सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को उनके आइडेंटी कार्ड को ही देखकर प्रवेश दिया जाएगा। करीब 1000 पुलिसकर्मी मतगणना के दौरान स्थानीय लक्ष्मीबाई स्नातकोत्तर स्वशासी महाविद्यालय यानी एमएलबी कॉलेज में उपस्थित रहेंगे।

Next Post

कांग्रेस का एग्जिट पोल को लेकर व्यवहार अराजकता उत्पन्न करने वाला: यादव

Mon Jun 3 , 2024
भोपाल/ उज्जैन, 03 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि एग्जिट पोल को लेकर कांग्रेस जिस ढंग से व्यवहार कर रही है, वह आराजकता उत्पन्न करने वाला है। डॉ यादव ने एग्जिट पोल पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया पर कहा कि कांग्रेसी जिस ढंग से व्यवहार […]

You May Like