शादी के 2 दिन बाद ही नवविवाहिता बनी मां

बेटी को दिया जन्म, ससुराल में मच गया बवाल
पेट में दर्द हुआ तो दुल्हन को ले गए अस्पताल
धामनोद: थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कछवानिया निवासी युवती की सगाई रामपाल पिता श्रवण सिंगारे से माह जनवरी 2024 में हुई और कुछ महीने बाद 20 मई 2024 को शादी भी हो गई थी. जिसके दो दिन बाद ही 22 मई की सुबह करीब 4 बजे नवविवाहिता का अचानक पेट दर्द होने लगा तो पति रामपाल धामनोद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए थे जहां 2 दिन बाद ही नवविवाहिता मां बन गई जहां एक बेटी को जन्म दिया. शादी के महज दो दिनों बाद बच्ची के जन्म से ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्ची के जन्म पर ससुराल पक्ष ने नवविवाहिता से सवाल किया तो नवविवाहिता ने पूरा घटनाक्रम बताया. साथ ही धामनोद पुलिस थाना पहुंचकर, उक्त आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

नवविवाहिता ने बताया कि 2 साल पहले बड़े पापा के पोते की शादी में ग्राम सिमराली गई थी. जहां पर सुनील बघेल निवासी सराय से जान पहचान हो गई थी. जहां पर सुनील ने बात करने के लिए मोबाइल नंबर दिए थे इसके बाद से सुनील से लगातार बातचीत होने लग गई थी. वहीं मिलने के लिए भी सुनील गांव कछवानिया में आता था. करीब 9 महीने पहले 2023 में भी मिलने कछवानिया आया था. जहां कपास लगे हुए खेत में सुनील ने शादी का झांसा दिया उस वक्त मैनें शादी से मना किया. लेकिन जान से मारने की धमकी देकर खेत में ही बलात्कार किया. धमकी के डर से अपने घर में किसी को भी बात नहीं बताई. उसके बाद युवती जब गर्भवती हो गई तो इसकी जानकारी भी कई बार सुनील बघेल को युवती द्वारा दी गई थी. उसके बावजूद भी तीन चार बार युवती के गांव में ही आकर गलत काम करता रहा. जब युवती द्वारा नवंबर दिसंबर महीने में गर्भवती होने की बात बताई गई तो सुनील ने कहा कि मैं शादीशुदा हूं, शादी नहीं करूंगा तुझसे. उसके बाद लड़के ने बातचीत और मिलना बंद कर दिया.

बदनामी के डर नहीं बताया
बदनामी के डर के कारण युवती ने किसी को कुछ नहीं बताया था. जिसके बाद लड़की के घर वालों ने 20 मई को शादी कर दी थी. 22 मई को नव विवाहिता का अचानक पेट दर्द होने लगा जिससे नव विवाहिता का पति रामपाल धामनोद के सरकारी अस्पताल लेकर आए थे जहां एक लड़की को जन्म दिया जिससे ससुराल वालों के होश उड़ गए. उक्त मामले को लेकर, धामनोद पुलिस ने सराय निवासी सुनील बघेल पर विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया गया.

Next Post

चैंबर के ऊपर से बहती रहती है गंदगी

Wed May 29 , 2024
मामला वार्ड 52 के शाहीन नगर का रहवासी डेढ़ वर्ष से हो रहे परेशान इंदौर: सीवरेज लाइन को लेकर नगर निगम की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. जहां चेंबर से निकलने वाली गंदगी पूरी सड़क पर बह रही थी. इस समस्या से क्षेत्रवासी पिछले डेढ़ वर्ष से जूझ रहे […]

You May Like