आगामी आम चुनाव को लेकर आशावादी हूंः ओब्रेडोर

मेक्सिको सिटी, 28 मई (वार्ता) मेक्सिको के राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्रेडोर ने कहा है कि उन्हें आशा है कि रविवार के आम चुनाव सुचारू रूप से होंगे।

मेक्सिको सिटी के नेशनल पैलेस में दैनिक संवाददाता सम्मेलन के दौरान श्री ओब्रेडोर ने सोमवार को कहा, “मैं बहुत उम्मीद है कि लोग हमेशा की तरह मौके का फायदा उठाते हुए व्यवहार करेंगे।
” उन्होंने कहा, “मेक्सिक के लोग सम्मानजनक, अच्छे, सहभागी लोग हैं।
मुझे ऐसा कुछ भी नहीं दिखता, जो चिंता का कारण हो।

दिसंबर 2018 में पदभार संभालने वाले श्री ओब्रेडोर ने कहा कि मेक्सिको सबसे अधिक वेतन वृद्धि, कम बेरोजगारी, कम गरीबी और असमानता वाले देशों में से एक है।

उन्होंने कहा कि आने वाली चुनावी प्रक्रिया “एक चुनाव से कहीं अधिक है।

उन्होंने कहा, “यह एक जनमत संग्रह है, जिसमें मेक्सिकोवासी उस दिशा का चयन करेंगे, जिस दिशा में वे देश को ले जाना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार के आम चुनावों को मेक्सिको के आधुनिक इतिहास में सबसे बड़ा माना जाता है, जिसमें राष्ट्रपति पद, विधायी सीटें, गवर्नर पद और स्थानीय सरकारी पद शामिल हैं।

Next Post

नदी-नाले के किनारे से हटेंगे अवैध अतिक्रमण

Tue May 28 , 2024
अवैध कालोनी बनने पर बीओ व बीआई पर होगी कार्यवाही नगर निगम आयुक्त ने ली भवन अनुज्ञा शाखा की समीक्षा बैठक इंदौर:नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा निगम भवन अनुज्ञा शाखा की सिटी बस आफिस में समीक्षा बैठक ली गई. बैठक में अपर आयुक्त सिद्धार्थ जैन, मुख्य नगर निवेशक नरेन्द्र […]

You May Like