काम के बहाने गहने चुरा ले गए कारपेंटर

जूनी इंदौर पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
चोरी गया सामान किया जब्त
इंदौर: घर में काम करने के बहाने चोरी करने वाले कारपेंटर को जूनी इन्दौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी कारपेंटर को घर में काम करने के लिए बुलाया था. दोनों बदमाशों ने मौका मिलते ही गहनों पर हाथ साफ कर दिए थे.जानकारी के अनुसार फरियादीया द्वारा थाना जूनी इन्दौर पर रिपोर्ट की गई थी कि 13 माचर्य को मैंने अपने घर में लकड़ी के टीवी के शोकेस का ड्राज का काम करने के लिए मिस्त्री लक्की सुराने ओर धीरज इंदौरे को बुलाया था. घर का काम करवाने के बाद मैने रात में अपनी आलमारी खोल कर देखी तो उसमें मेरे सोने के गहने नहीं थे जो घर में काम करने वाले मिस्त्री ओर उसके दोस्त द्वारा ही चुराकर ले गए होंगे.

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की. वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशन में पुलिस टीम गठित की गई. पुलिस टीम नेद्वारा आरोपी लक्की सुराने (उम्र 28) निवासी नगिन नगर और धीरज इंदौरे (उम्र 21) निवासी वर्मधमान नगर नगीन नगर को गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से फरियादी के घर से चोरी गये 4 जोड़ टाप्स, 6 जोड़ अंगुठी, 1 पेंडल, 2 आर्टिफिशियल पेंडल जप्त किये गये. बदमाश से पुलिस टीम के व्दारा विस्तृत पूछताछ की जा रही है, जिससे अन्य घटनाओं के खुलासा होने की पूर्ण संभावना है.

Next Post

मॉडीफाई सायलेेंसर बनाने वालों पर पुलिस की रेड

Sat Mar 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email खबर का असर 88 सायलेंसर एवं सायलेंसरों में जोडकर आवाज तेज करने वाले 6 पाईप  जप्त जबलपुर: शहर में मॉडिफाई साइलेंसर को पकडऩे की धड़पकड़ पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही थी। जिसके लिए एक टास्क फोर्स […]

You May Like