पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे : योगी

मीरजापुर,रॉबर्ट्सगंज,चंदौली,गाजीपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों पर चलने वाले हैं और तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे, जब तक पापियों का अंत नहीं कर देते।

मीरजापुर,रॉबर्टसगंज,गोरखपुर, चंदौली और गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के लिये भारतीय जनता पार्टी और अपना दल (एस) उम्मीदवारों के समर्थन में ताबड़तोड़ चुनावी सभाओं में श्री योगी ने रविवार को कहा कि प्रदेश में आज बेटी और व्यापारी की सुरक्षा से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता और अगर ये दुस्साहस करने की किसी ने कोशिश की तो अगले ही चौराहे पर यमराज उसका इंतजार करते हुए मिलेंगे।

गाजीपुर की चुनावी सभा में उन्होने कहा कि जो मफिया कभी कानून की धज्जियां उड़ाया करते थे आज यूपी का बुलडोजर उनकी छाती को रौंद रहा है। गाजीपुर का एक माफिया अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए खुद को ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार का बताता है। जबकि ये कोरा झूठ है और उसका ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार से कोई नाता नहीं है।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम नये भारत का दर्शन कर रहे हैं। एक ऐसा भारत, जो आज दुनिया की महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर हुआ है। जिसने दुनिया में अपने सम्मान को मजबूती के साथ बढ़ाया है। कांग्रेस-सपा के लोग सुरक्षा, विकास, गरीब कल्याण नहीं कर सकते। अयोध्या में राम मंदिर और काशी में विश्वनाथ धाम का निर्माण नहीं कर सकते। आराध्यों के पवित्र स्थलों का सुंदरीकरण भी नहीं कर सकते तो इन समस्याओं को सिर पर ढोने की आवश्यकता नहीं है। सपा और कांग्रेस समस्या हैं। इनके गठबंधन का मतलब आतंकवाद को आमंत्रित करना।

श्री योगी ने कहा “ जिन्होंने एक-एक बूंद पानी के लिए तरसाया, अब उन्हें एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिये। मीरजापुर में उन्होने कहा कि सोनभद्र में मेडिकल कॉलेज बन कर तैयार हो गया है। कमिश्नरी में जल्द ही विश्वविद्यालय बनकर तैयार हो जाएगा। पिछली सरकारों की सोच संकुचित थी, इसलिए वे विकास के बारे में नहीं सोचती थीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अकेले मीरजापुर में एक लाख से अधिक गरीबों को सर ढकने के लिए पीएम आवास उपलब्ध कराए हैं। मीरजापुर और सोनभद्र में हंड्रेड परसेंट सैचुरेशन के लक्ष्य के साथ कोल, गौड़, चेरो, थारू, मुसहर जाति के लोगों को आवास उपलब्ध कराए गए हैं। यहां की जनता 2014 से पहले एक-एक बूंद पानी के लिए तरसती थी। यह हाल आजादी के 70 वर्षों तक रहा।

उन्होने कहा कि देश में सबसे अधिक कांग्रेस और प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने शासन किया। इसके बावजूद इन्होंने पानी के लिए तरसाया है। ऐसे में अब समय आ गया है कि आप भी इन्हें भी एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिये। आज विंध्यवासिनी धाम में मां विंध्यवासिनी कॉरिडोर का काम अंतिम दौर में है। अब यहां किसी श्रवण कुमार को बुजुर्ग मां-बाप को कंधे पर कांवड़ में बैठाकर दर्शन कराने की नौबत नहीं आएगी, क्योंकि रोपवे बनकर तैयार हो गया है।

चंदौली लोकसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि काशी व चंदौली में विकास बुलेट की स्पीड से आता दिख रहा है। हमारी सरकार बाबा कीनाराम की जन्मभूमि पर उनके मंदिर को दिव्य-भव्य रूप देने के लिए कार्य करा रही है। समाजवादी पार्टी व कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी है। दो लड़कों की जोड़ी जब भी मिली है तो अनर्थ की है। कांग्रेस व सपा के घोषणा पत्र को देखकर आप कहेंगे कि यह पाकिस्तान परस्त घोषणा पत्र है। यह सत्ता में आने पर पिछड़ी, अनुसूचित जाति व जनजाति के आरक्षण को मुसलमानों को दे देंगे, लेकिन मोदी जी ने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत इस पर सेंध नहीं लगा पाएगी।

उन्होने कहा कि कांग्रेस व सपा गठबंधन विरासत टैक्स लगाने की बात करती है। यह टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है। संपत्ति का सर्वे कराकर यह लोग पुश्तैनी प्रॉपर्टी जबर्दस्ती ले लेंगे, फिर उसे घुसपैठियों और रोहिंग्या मुसलमानों को दे देंगे। इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। हम भारत में किसी को जजिया कर नहीं देने देंगे। इनका घोषणा पत्र अल्पसंख्यकों को मनमर्जी के हिसाब से खानपान की स्वतंत्रता देंगे, लेकिन हम गोमांस खाने की छूट नहीं देंगे। इन गोहत्यारों को वोट देने से राम मंदिर का मिला पुण्य पाप में बदल जाएगा।

मुख्यमंत्री ने महाराज गाधि की पावन धरा, स्वतंत्रता सेनानियों और आजाद भारत की सीमाओं की सुरक्षा करने वाले महान बलिदानियों की धरा को कोटि कोटि नमन करते हुए कहा कि 2014 के पहले हम सब नारा लगाते थे, रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। तब सपा और कांग्रेस के लोग हमपर हंसते थे।

उन्होने कहा कि महाराज गाधि के पुत्र महर्षि विश्वामित्र ने इसी धरती से शंखनाद करते हुए कहा था, ”गाधितनय मन चिंता ब्यापी, हरि बिनु मरहिं न निसिचर पापी।” उन्होंने कहा कि माफिया, अपराधी, नक्सलवादी और आतंकवादियों को मारने के लिए भाजपा आवश्यक है।

योगी ने कहा कि सुरक्षा और कानून का राज सुशासन की पहली शर्त होती है। यूपी का बुलडोजर आज गरीबों, सज्जनों, बेटियों और व्यापारियों को अभय प्रदान कर रहा है। उन्हाेंने कहा कि आप के वोट ने अयोध्या में रामलला का मंदिर बना दिया, देश का सम्मान बढ़ा दिया, सीमाओं को सुरक्षा प्रदान की, विकास के बड़े बड़े कार्य हुए हैं। हाईवे, एयरपोर्ट, रेलवे, वाटरवे, हर घर नल के रूप में हर तरफ विकास देखने को मिल रहा है। मगर यही वोट जब कांग्रेस और सपा को जाता था, तो वे देश का सम्मान बेचते थे, आतंकवाद और नक्सलवाद को पनपाते थे, बेटी और व्यापारी की सुरक्षा को खतरे में डालते थे, माफिया खुली जीप में बैठकर हिन्दुओं को भय और दहशत के माहौल में जीने के लिए मजबूर करते थे।

योगी ने गोरखपुर लोकसभा को संबोधित करते हुए कहा “ पूज्य महाराज महंत दिग्विजयनाथ, महंत अवेद्यनाथ ने राम मंदिर आंदोलन को खड़ा किया था, इसलिए गोरखपुर समेत पूरा देश बोलता है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। मोदी जी के कारण 500 वर्ष बाद रामलला अयोध्या में विराजमान हुए। पहले पैसा कब्रिस्तान में खर्च होता था, अब मठ-मंदिरों के जीर्णोद्धार में खर्च होता है। एक तरफ भाजपा आपको सुरक्षा-सम्मान देती है तो दूसरी तरफ बसपा को मौलाना के अलावा कोई कैंडिडेट ही नहीं मिल पाया।”

उन्होने कहा कि सपा और कांग्रेस कहती है कि सरकार बनेगी तो पर्सनल कानून लागू करेंगे यानी वे तालिबानी शासन लागू करना चाहते हैं। बेटी बाहर नहीं जा सकती, बुर्का पहनकर महिलाएं घर में रहेंगी, लेकिन वे यह जान लें कि भाजपा देश को बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के संविधान से ही चलाएगी। सरकार ने सड़कें, पुल, हर घर नल से शुद्ध पेयजल पहुंचाया है और माफिया-मच्छर को समाप्त कर इंसेफेलाइटिस को समाप्त किया है। आज गोरखपुर विकास के नये आयाम गढ़ रहा है।

Next Post

सीसीटीवी कैमरे लगाने वाले ही निकले चोर

Sun May 26 , 2024
लोक सेवा केंद्र और उत्कृष्ट विद्यालय में की थी चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार   नलखेड़ा, 26 मई. नगर में लोक सेवा केंद्र और उत्कृष्ट विद्यालय में हुई चोरी के मामले में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर चोरी की वारदात से बचने के लिए सीसीटीवी कैमरे […]

You May Like