10 साल की उम्र में बालिका ने लगा ली फांसी

भेड़ाघाट घूमने की जिद पूरी न होने पर उठाया कदम

जबलपुर। संजीवनी नगर थाना अंतर्गत जसूजा सिटी निवासी एक बालिका ने 10 साल की उम्र में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि बालिका भेड़ाघाट घूमने जाने की जिद कर रही थी मां ने मना किया तो  खेलने कूदने की उम्र में बालिका ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में छानबीन में जुट गई है।

यह है घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक जसूजा सिटी निवासी अशोक भलावी पत्नी पुष्पा भलावी और बेटी तेजस्विनी के साथ रहते हैं। गुरूवार दोपहर मां बेटी को पढ़ाई करा रही थी तभी वह भेड़ाघाट घूमने जाने की जिद करने लगी मां ने मना किया तो तेजस्विनी नाराज होकर ऊपर वाले कमरे में गई और सोफे मेें चढक़र पर्दे से फांसी का फंदा बनाकर झूल गई।

इकलौती बेटी थी, सदमे में माता-पिता

बताया जाता है कि जब मां ऊपर वाले कमरे मेें पहुंची तो बेटी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। इकलौती बेटी द्वारा यह आत्मघाती कदम उठाने से माता पिता सदमे में हैं। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है उनकी मासूम बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

इनका कहना है

बालिका ने भेड़ाघाट घूमने जाने की जिद की थी मां ने मना किया तो उसने फांसी लगा ली। पुलिस मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये  जांच मेंं जुट गई है।

विनोद पाठक, धनवंतरी नगर चौकी प्रभारी

Next Post

मतगणना सुचारू एवं सुव्यवस्थित संपादित करने के लिए कलेक्टर आशीष सिंह ने अधिकारियों को सौंपे दायित्व

Thu May 23 , 2024
— *4 जून को नेहरू स्टेडियम में होगी मतगणना* इंदौर 23 मई, 2024 लोकसभा निर्वाचन 2024 अंतर्गत इन्दौर जिले की समस्त 9 विधानसभा की मतगणना 04 जून 2024 को नेहरू स्टेडियम इन्दौर में सम्पन्न होगी। मतगणना सुचारू एवं सुव्यवस्थित संपादित करने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आशीष […]

You May Like