एरिक्सन इमेजिन लाइव ने 5 जी कनेक्टिविटी उपयोग के मामलों को किया प्रदर्शित

नयी दिल्ली (वार्ता) एरिक्सन ने आज एरिक्सन इमेजिन लाइव रोड शो में कनेक्टिविटी के आधार पर अपने उन्नत 5जी कनेक्टिविटी समाधान और अभिनव 5जी उपयोग के मामलों का प्रदर्शन किया।

इसके साथ ही एरिक्सन ने 5जी स्टैंडअलोन नेटवर्क क्षमताओं को मजबूत करने और कनेक्टिविटी के साथ प्रीमियम सेवाओं को सक्षम करने के लिए एक नया सॉफ्टवेयर टूलकिट लॉन्च करने की घोषणा की है।

कंपनी ने यहां कहा कि पोर्टफोलियो में वृद्धि नए उपयोग के मामलों में वृद्धि और 5जी अनुभव की गुणवत्ता पर बढ़ती मोबाइल उपयोगकर्ता अपेक्षाओं के कारण नेटवर्क क्षमता और प्रदर्शन पर अधिक मांग बढ़ रही है।

टूलकिट संचार सेवा प्रदाताओं (सीएसपी) के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि सहमत प्रदर्शन स्तरों पर थ्रूपुट, विश्वसनीयता और विलंबता पर उच्च आवश्यकताओं वाले उपयोग के मामले प्रदान किए जा सकें।

इनके उदाहरण हैं लैग-फ्री मोबाइल क्लाउड गेमिंग, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, लाइव प्रसारण, रिमोट-नियंत्रित मशीनें, सार्वजनिक सुरक्षा सेवाएं और भविष्य के एक्सआर एप्लिकेशन।

इनमें से कुछ उपयोग के मामले एरिक्सन इमेजिन लाइव में प्रदर्शित किए गए थे।

एरिक्सन का इनोवेटिव सॉफ्टवेयर टूलकिट मैसिव एमआईएमओ, एडवांस्ड आरएएन स्लाइसिंग, टाइम-क्रिटिकल कम्युनिकेशन और 5जी कोर के लिए उन्नत सुविधाएँ प्रदान करता है।

यह एक नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करने के लिए तीन-आयामी दृष्टिकोण का समर्थन करता है जो प्रदर्शन को वफादारी, मूल्य और विकास में बदल देता है: मोबाइल ब्रॉडबैंड सेवाओं के लिए बेहतर प्रदर्शन सुनिश्चित करना; नए, उन्नत उपभोक्ता और उद्यम उपयोग के मामलों के लिए विभेदित कनेक्टिविटी की पेशकश और, इन दो बिल्डिंग ब्लॉक्स के साथ, नेटवर्क एपीआई के माध्यम से ऑन-डिमांड प्रोग्राम योग्य नेटवर्क प्रदर्शन बनाते हैं।

एरिक्सन इंडिया के प्रबंध निदेशक नितिन बंसल ने कहा, “5जी का आगमन स्थापित मोबाइल ब्रॉडबैंड व्यवसाय और नए मूल्य पूल की खोज के माध्यम से ऑपरेटरों के लिए नए अवसर खोल रहा है।

हमारा नया इनोवेटिव सॉफ्टवेयर टूलकिट हमारे ग्राहकों को विभेदित कनेक्टिविटी के माध्यम से उन्नत 5जी अनुप्रयोगों को अनलॉक करने में सक्षम बनाता है।

यह न केवल सेवा उत्कृष्टता के लिए उच्च प्रदर्शन वाली ऑन-डिमांड नेटवर्क कनेक्टिविटी प्रदान करता है, बल्कि हमें एक मंच के रूप में नेटवर्क के हमारे दृष्टिकोण की ओर भी प्रेरित करता है।

भारत में 5जी सेवाओं के लॉन्च के बाद, भारतीय ग्राहक पहले से ही देश में उन्नत मोबाइल ब्रॉडबैंड और फिक्स्ड वायरलेस एक्सेस सेवाओं का अनुभव कर रहे हैं, इन सेवाओं को अपनाने की गति बढ़ रही है।

श्री बंसल ने कहा “विशिष्ट उद्योगों के लिए कनेक्टिविटी समाधानों और उद्यम और उपभोक्ता अनुप्रयोगों के लिए नेटवर्क स्लाइस की खोज, भारत में मोबाइल ब्रॉडबैंड व्यवसाय के विकास में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतिनिधित्व करेगी।

आगे देखते हुए, प्रोग्राम योग्य नेटवर्क का उद्भव और एप्लिकेशन डेवलपर्स के लिए नेटवर्क क्षमताओं का प्रदर्शन एक और रोमांचक विकास प्रस्तुत करता है।

इस कदम में बड़े पैमाने पर नवाचार को बढ़ावा देने की क्षमता है, जिससे डेवलपर्स विभिन्न क्षेत्रों के लिए समाधान बनाने के लिए एपीआई के माध्यम से नेटवर्क क्षमताओं का लाभ उठा सकते हैं।

Next Post

मर्सिडीज़ एएमजी एस 63 ई परफॉर्मेंस ‘एडिशन 1’ और मर्सिडीज़-मेबैक जीएलएस 600 एसयूवी लाँच

Thu May 23 , 2024
नयी दिल्ली (वार्ता) लग्ज़री कार निर्माता मर्सिडीज़-बेंज इंडिया ने आज अपने दो एक्सक्लुसिव और अत्यधिक अपेक्षित टॉप-एंड वाहन मर्सिडीज़-मेबैक जीएलएस 600 4मैटिक एसयूवी और मर्सिडीज़-एएमजी एस 63 ई परफॉर्मेंस एडिशन 1 सेडान लाँच करने की घोषणा की जिसमें नई मर्सिडीज़-मेबैक जीएलएस 600 4मैटिक का एक्स शोरूम कीमत 3.35 करोड़ रुपये […]

You May Like