अवैध हथियारों के साथ तस्कर पकड़ा, एक पिस्टल, दो कट्टे सहित जिन्दा कारतूस मिले

ग्वालियर। हथियार सप्लाई करने आए एक तस्कर को बिजौली थाना पुलिस ने पकड़ा है, पकड़े गए तस्कर के पास चार 32 बोर एक पिस्टल, दो 315 बोर के कट्टे सहित 16 जिंदा राउंड बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस पकड़े गए तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब पूछताछ कर पता लगा रही है कि वह इससे पहले और कितनी बार शहर में हथियार सप्लाई कर चुका है। साथ ही पुलिस तस्कर से इस गिरहो में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

एसपी धर्मवीर सिंह को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि देहात के बिजौली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बिल्हेटी मोड पर एक व्यक्ति अवैध हथियारों को बेचने की फिराक में खड़ा हुआ है। मुखबिर की बताई सूचना पर एसपी ने सीएसपी नागेंद्र सिंह सिकरवार को कार्यवाई के लिए निर्देशित किया।

बिजौली थाना प्रभारी अनु बेनीवाल ने थाना बल की टीम मुखबिर के बताये स्थान ग्राम बिल्हेटी मोड चितौर रोड पर पहुंची, जहां पर मुखबिर के बताये हुलिया का एक व्यक्ति खड़ दिखा जिसने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम द्वारा उक्त संदिग्ध को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। पकड़े गये संदिग्ध का नाम व पता पूछने पर उसने अपना नाम भोला उर्फ भोलू गुर्जर पुत्र नाथू सिंह गुर्जर निवासी ग्राम पारसेन थाना बिजौली का होना बताया। संदिग्ध के पास हाथ में लिए नीले रंग के थैले को जब पुलिस ने चेक किया तो उसमें दो 315 बोर के देशी कट्टे तथा एक 32 बोर की देशी पिस्टल मिली एवं एक पॉलीथिल में 15 जिंदा कारतूस 315 बोर के तथा एक 32 बोर का जिंदा कारतूस मिला।

बिजौली थाना प्रभारी अनु बेनीवाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 32 बोर की एक देशी पिस्टल, दो 315 बोर के कट्टे व एक दर्जन से अधिक जिन्दा कारतूस बरामद किया है। अभी हथियारों के संबंध में तस्कर से पूछताछ की जा रही है।

Next Post

बीएसएफ सब इंस्पेक्टर का राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

Tue May 21 , 2024
ग्वालियर/ जम्मू कश्मीर के बारामूला में डबरा के बीएसएफ बटालियन 185 में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह सोमवार को शहीद हो गए हैं। शहीद होने की खबर जैसे ही परिजन को लगी पूरे परिवार सहित ग्वालियर अंचल शोक में डूब गया। उनकी पार्थिव देह ग्वालियर के डबरा के पास स्थित […]

You May Like