इंदौर में मतगणना की तैयारियां हुई प्रारंभ

169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतों की गणना
संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने की तैयारियों की समीक्षा

इंदौर: 4 जून को होने वाली मतों की गणना की तैयारियां प्रारंभ हो गई। मतों की गणना नेहरू स्टेडियम में की जाएगी. संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी विवेक श्रोत्रिय ने आज इंदौर आकर नेहरू स्टेडियम में की जा रही तैयारियों का मौके पर निरीक्षण किया. उन्होंने मतगणना के संबंध में की जा रही तैयारियों जानकारी ली.बताया गया कि नेहरू स्टेडियम में विधानसभा क्षेत्रवार मतों की गणना की जायेगी। धार संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डॉ. अम्बेडकर नगर महू विधानसभा क्षेत्र के मतों की गणना भी इंदौर में होगी. बताया गया कि मतगणना के लिये विधानसभा क्षेत्रवार कुल 169 टेबले लगाई जाएंगी.

इन टेबलों पर कुल 146 राउंड में मतगणना पूरी होगी. इंदौर संसदीय क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्र देपालपुर के मतों की गणना प्रथम तल के हॉल नम्बर-6, इंदौर-एक के मतों की गणना प्रथम तल के हॉल नम्बर-8, इंदौर-दो के मतों की गणना प्रथम तल के हॉल नम्बर-7, इंदौर-तीन के मतों की गणना प्रथम तल के हॉल नम्बर-9, इंदौर-चार के मतों की गणना भू तल के हॉल नम्बर-2, इंदौर-5 के मतों की गणना भू तल के हॉल नम्बर-3, राऊ के मतों की गणना भू तल के हॉल नम्बर-एक, सांवेर के मतों की गणना भू तल के हॉल नम्बर-5, तथा डॉ. अम्बेडकर नगर महू के मतों की गणना भू तल के हॉल नम्बर-4 में की जाएगी.
विधानसभावार राउंड
मतगणना विधानसभा क्षेत्र देपालपुर में 20 टेबलों पर 15 राउंड में, इंदौर-एक में 20 टेबलों पर 17 राउंड में, इंदौर-दो में 21 टेबलों पर 15 राउंड में, इंदौर-तीन में 14 टेबलों पर 14 राउंड में, इंदौर-चार में 14 टेबलों पर 16 राउंड में, इंदौर-5 में 21 टेबलों पर 19 राउंड में, राऊ में 21 टेबलों पर 17 राउंड में, सांवेर में 20 टेबलों पर 17 राउंड में, डॉ. अम्बेडकर नगर महू में 18 टेबलों पर 16 राउंड में पूरी होगी.

Next Post

सफेद पत्थर पर दिखी कमल के फूल की आकृति

Mon May 20 , 2024
भोजशाला में रविवार को एएसआई टीम ने किया काम मजदूरों की संख्या बढ़ाने से काम में आएगी गति इंदौर: केंद्रीय पुरातत्व विभाग के अधीन धार की भोजशाला में सर्वेक्षण चल रहा है. रविवार को सर्वे का 59वां दिन था. एएसआई की टीम ने सर्वे के तहत भोजशाला सहित परिसर में […]

You May Like