आम आदमी पार्टी मां बहन और बेटियों का करती है अपमान: शिवराज

दिल्ली/भोपाल, 19 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) मां बहन और बेटियों का केवल अपमान करने का काम करती है।

श्री चौहान ने दिल्ली की तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी केवल मां-बहन बेटियों को अपमानित करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अहंकारी आदमी पार्टी बन गई है। श्री केजरीवाल अहंकार से भरे व्यक्ति हैं। श्री केजरीवाल को ये जवाब तो देना चाहिए कि, अगर कोई महिला जो उन्हीं की पार्टी की राज्यसभा सदस्य हैं, आप अहंकार में उनसे ही बात करने से इंकार कर देते हैं। आपके लोग एक बेटी के साथ, एक बहन के साथ दुर्व्यवहार करते हैं ये आश्चर्यचकित कर देने वाली घटना है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि दुर्व्यवहार भी केवल शब्दों में नहीं बल्कि पिटाई जैसी चीजें भी होती है। आप अपनी राज्यसभा सदस्य को न्याय देने के बजाय, दुर्व्यवहार करने वाले को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। महिला का अपमान भारतीय संस्कृति और संस्कारों में नहीं है। श्री केजरीवाल को याद रखना चाहिए कि यह वो भारत है यहां एक द्रोपदी का अपमान हुआ था तो महाभारत हो गई थी और दुर्व्यवहार करने वालों का वंश सहित विनाश हो गया था। ना आप बचेंगे और ना ही आपकी पार्टी बचेगी।

श्री चौहान ने कांग्रेस और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी अधेड़ उम्र के श्री गांधी को रायबरेली की जनता को सौंप रही हैं। कांग्रेस आज वोट देने के लायक नहीं बची है, लेकिन श्रीमती गांधी रायबरेली की जनता से कहती है कि वे अपना बेटा सौंप रही हैं। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि श्रीमती सोनिया गांधी को ही राहुल पर भरोसा नहीं है कि वो रायबरेली सीट से जीत हासिल करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री तो तय है कि श्री नरेन्द्र मोदी हैं और रहेंगे लेकिन कांग्रेस और इंडी गठबंधन वाले बताएं कि, उनका प्रधानमंत्री कौन है। कभी कहते हैं कि बारी-बारी से एक-एक साल बन जाएंगे। कभी कहते हैं कि बाद में तय करेंगे। उन्होंने कहा कि हम बाजार में मटका भी खरीदने जाते हैं तो देखकर लेते हैं कि कहीं से फूटा तो नहीं है। सब्जियां लेने जाते हैं तो देखते हैं कि खराब तो नहीं है। जब हम मटका और सब्जियां भी देखकर लेते हैं तो प्रधानमंत्री भी देख भाल कर ही चुनेंगे।

Next Post

मोदी ने हमेशा देश को पहले नंबर पर रखा, लेकिन कांग्रेस ने परिवार को रखा: यादव

Sun May 19 , 2024
नयी दिल्ली/भोपाल, 19 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा देश को पहले नंबर पर रखा, लेकिन कांग्रेस ने परिवार को पहले नंबर पर रखा है। डॉ यादव ने दिल्ली में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री […]

You May Like