सिंधिया आये, स्टेशन पर स्वागत के लिए जुटे समर्थक

ग्वालियर: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज रात्रि राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से ग्वालियर आए। स्टेशन पर सिंधिया का सैकड़ो भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया।ग्वालियर स्टेशन पर सिंधिया की अगवानी नवागत पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह व नवागत कलेक्टर रुचिका चौहान ने पुष्प गुच्छ भेंट कर की।

इस अवसर पर भितरवार विधायक मोहन सिंह राठौड़, पूर्व विधायक रघुराज सिंह कंसाना, पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता राम सुंदर सिंह रामू, अशोक शर्मा, डॉ केशव पांडे, आशीष प्रताप सिंह राठौड़ सहित सैकड़ो की तादात में नेता व कार्यकर्तागण मौजूद थे। सिंधिया अपने निर्धारित कार्यक्रम अनुसार ग्वालियर रेलवे स्टेशन से सड़क मार्ग से सीधे शिवपुरी के लिए रवाना हो गए। सिंधिया 15 व 16 मार्च को शिवपुरी तथा 17 मार्च को गुना क्षेत्र के कार्यक्रमों में शिरकत करने के उपरांत सांयकाल 4:45 बजे अशोकनगर से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे जहां से वे रात्रि 9:20 बजे इंडिगो फ्लाइट से वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Next Post

डॉग बाईट रोकथाम के लिए रहवासी संघ से की चर्चा

Fri Mar 15 , 2024
निगमायुक्त ने किया फीडर्स कार्ड का वितरण जागरूकता के लिए नुक्कड़ नाटक का मंचन इंदौर:नगर निगम आयुक्त ने डॉग बाईट के रोकथाम के लिए पिंक सिटी में रहवासी संघ के साथ चर्चा की. डॉग फीडिंग हेतु स्थान चिंहित करने व डॉग फीडिंग के लिए नागरिकों से सहयोग करने की भी […]

You May Like