तीन बत्ती चौराहा पर इलेक्ट्रॉनिक दुकान में हुआ भीषण अग्निकांड

उज्जैन। तीन बत्ती चौराहा पर बुधवार शाम इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में भीषण अग्निकांड हो गया। आग दुकान के ऊपरी हिस्से में लगी और विकराल रूप ले लिया। आसपास के लोगों ने नगर निगम फायर बिग्रेड को सूचना दी। 2 दमकले मौके पर पहुंची और 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

माधवनगर थाना क्षेत्र के तीन बत्ती चौराहा पर टिल्लू इलेक्ट्रॉनिक की तीन मंजिला दुकान बनी हुई है। शाम को अचानक तीसरी मंजिल से आग की लपटे निकली और दूसरी मंजिल तक आ गई। दुकान में नीचे कर्मचारियों ने आग देखी तो दुकान संचालक को सूचना दी। भीषण आग लगने की खबर मिलते ही माधवनगर और नीलगंगा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आसपास के लोग फायर ब्रिगेड को सूचना दे चुके थे। दो दमकले तीन बत्ती चौराहा पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किये गये। ऊपरी मंजिल पर जाने का रास्ता दुकान के अंदर से ही था, जिसके चलते दमकल कर्मियों को बाहर से ही आग बुझाने के लिये मशक्कत करना पड़ी।

करीब 1 घंटे में आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा सका। दुकान संचालक संजय अग्रवाल ने बताया कि आग लगने की वजह तो पता नहीं है, लेकिन शार्ट सर्किट की आशंका है। आगजनी में करोड़ो का नुकसान हुआ है। तीन मंजिला दुकान में इलेक्ट्रिॉनिक सामान भरा हुआ था।

Next Post

बस की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत 

Wed May 15 , 2024
नवभारत न्यूज सीधी15 मई। शहर के बाजार से आज सुबह गुजर रही बस के अगले हिस्से की चपेट में आया एक युवक करीब 10 मीटर घिसटने के कारण दर्दनाक मौत हो गई । यह नजारा देखने वालों की सांसें बस के रूकने तक थमी रही। हादसे में घायल युवक को […]

You May Like