एम्बुलेंस ने कुचला, पति की मौत, पत्नी, 2 बच्चे घायल

ग्राम तेवर एनएच 12 रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा

जबलपुर:  भेड़ाघाट थाना अंतर्गत ग्राम तेवर एनएच 12 रोड में एक तेज रफ्तार एम्बुलेेंस ने मोटर सायकिल सवार परिवार को टक्कर मार दी। हादसे मेंं पति की जहां घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं पत्नी एवं उसके दो बच्चे घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

यह है घटनाक्रम
भेड़ाघाट पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विनोद बेन पिता चंदू बेन 25 वर्षीय निवासी ग्राम सलैया, बहोरीबंद, जिला कटनी का अपनी पत्नी सपना और दाबे बच्चे मुन्ना एवं शिवा के साथ मोटर सायकिल से तेवर के पास स्थित मढ़ई में गया था। शुक्रवार को वह सपरिवार अपने घर लौट रहा था। तेवर एनएच 12 रोड पर तेज रफ्तार एम्बुलेंस के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में विनोद की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी एवं बच्चे घायल हो गए।

चालक मौैके सेे फरार, तलाश जारी
घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की सूचना तारा चंद्र पिता हरिलाल बेन 49 वर्षीय निवासी भेड़ाघाट ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पीएम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक मौके से फरार हो गया था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

प्रदर्शन स्थल से वापस लौटने के लिए तैयार किसान

Sat Dec 11 , 2021
नयी दिल्ली, 11 दिसंबर (वार्ता) केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ एक साल से अधिक समय विरोध प्रदर्शन कर रहे किसान प्रदर्शन स्थल से वापस लौटने के लिए तैयार हैं। किसानों के लौटने के साथ ही इस विरोध प्रदर्शन का अंत हो जाएगा। किसानों ने अपने घर लौटने से पहले […]