बच्चे ने पानी समझ कर पी लिया एसिड  उपचार के दौरान अस्पताल में हुई मौत

इंदौर. बाणगंगा क्षेत्र में एक 6 साल के बच्चे की एसिड तो पानी समझ के पी लिया. इसके बाद रात में उसकी तबीयत बिगड़ी. उसे उपचार के लिये एमवाय एडमिट कराया गया. यहां सोमवार को उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया.

बाणगंगा पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक माखन (6) पुत्र कैलाश अहिरवार की सोमवार को उपचार के दौरान मौत हो गई. माखन ने 5 मई की रात में गलती से पानी समझकर एसिड पी लिया. इसके बाद उसे उपचार के लिये एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया. करीब आठ दिन तक उसका यहां उपचार चला. पिता कैलाश के अनुसार उनकी पत्नी रचना ने रात में दाल बाटी बनाई थी. रात करीब 12 बजे माखन बिस्तर पर अपने पिता के पास सो रहा था. उसे प्यास लगी तो पिता ने पानी दे दिया. वह वापस सो गया. इसके बाद वह मां के पास नीचे सो गया. बाद में करीब डेढ़ बजे फिर से पानी मांगा. तब मां ने उसे पानी देकर सुला दिया. रात करीब तीन बजे के लगभग फिर से वह उठा उस समय उसने कूलर के पास रखी बोतल से पानी समझकर एसिड पी लिया और सो गया. कुछ देर बाद उसके गले में जलन हुई मां रचना को उठाकर कहा कि उसे उल्टी आ रही है. मां उसे बाथरूम ले गई. तब उसे उल्टी में बदबू आई रचना डर गई. पति को उठाया. पूछताछ में बच्चे ने बोतल का पानी पीने की बात कही. इसके बाद वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां आठ दिन उपचार चला और उसकी मौत हो गई.

Next Post

सीवरेज के लिए खोदकर कच्ची छोड़ दी सड़क

Wed May 15 , 2024
मामला वार्ड 41 के सम्राट नगर का क्षेत्र के लोग होते हैं परेशान   इंदौर. नगर निगम जिस तरह से शहर का विकास करते हुए स्मार्ट सिटी में परिवर्तन कर रहा है वहां सराहनीय है लेकिन कुछ वार्डों में आज भी विकास सिर्फ इसलिए नहीं किया जा रहा क्योंकि वहां […]

You May Like