आकाशीय बिजली गिरने से मासूम और किशोरी की मौत,

नवभारत न्यूज
दमोह.अचानक तेज गर्मी के बाद मौसम ने करवट बदली और बादल छा गए.बादल छा जाने के बाद आकाशीय बिजली चमकने लगी और तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक मासूम आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया, जिसे इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतक प्रशांत पिता दुर्जन अहिरवार उम्र 12 वर्ष निवासी चंदोरा मडिया थाना हिंडोरिया की मौत हो जाने पर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

साथ ही इधर मंगलवार शाम को तेज आंधी तूफान, गरज चमक तेज बारिश के चलते आकाशीय बिजली गिरने से 16 वर्षीय लड़की की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. तेजगढ़ थाना अंतर्गत समदई ग्राम पंचायत के पटेरिया माल का मामला है, जहां कुन्ती हल्लू ठाकुर मृतक के चाचा ध्रुव सींग ने बताया कि कुंती बाड़े (बारे)में लकड़ी लेने गई थी, वहीं तेज गरज के साथ अचानक आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई.जिसकी जानकारी तेजगढ़ पुलिस थाने में दी गई है.

Next Post

लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

Tue May 14 , 2024
नयी दिल्ली 14 मई (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 64वें मैच टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आज यहां अरुण जेटली स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के एल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने […]

You May Like