हम तो सनातनी हैं, लेकिन कांग्रेस में तनातनी हैः सीएम

मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया
विधानसभा चार में किया रोड शो
इंदौर: कांग्रेस ने देश को आजादी दिलाने वाले शहीद भगत सिंह, आजाद चंद्रशेखर, सुभाषचंद्र बोस जैसे महान क्रांतिकारियों के बलिदान को भुला दिया, लेकिन एक परिवार को हमेशा याद रखा. कांग्रेस चुनाव तो भारत में लड़ रही है और प्रशंसा पाकिस्तान की करती है, ऐसे गद्दारों को देश और प्रदेश के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम तो सनातन धर्म के मानने वाले लोग हैं, सनातनी हैं, लेकिन कांग्रेस में जमकर तनातनी है. जिसकी जड़े देश के बाहर दुश्मनों से मिली हों, वह कभी सम्मान का अधिकारी नहीं हो सकता.

यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कही. वे इंदौर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में विधानसभा 4 में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जमानत लेकर आने के बाद भी कह रहे हैं मैं इस देश को तानाशाही सरकार से मुक्त कराऊंगा. वे वेंटीलेटर पर हैं और उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आगे कहा कि भाजपा के शासनकाल में हर वर्ग, हर व्यक्ति के जीवन को बेहतर बनाने के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं बनाईं गईं. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शासनकाल में लाडली बहना योजना बनाई, हमने भी मरीजों को बड़े अस्पताल में पहुंचाने के लिए एयर एम्बुलेंस जैसी सुविधाएं देने की पहल की है.

मध्यप्रदेश में भी हमने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए और मंदिरों, मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटाने के साथ ही उन्हें नियमों से चलाने की अनुमति दी. अब कांग्रेस वाले रोज माला जपते हैं कि अब यह योजना बंद कर देंगे, लेकिन योजना बंद नहीं होगी, कांग्रेस पार्टी में ताला लग जाएगा। कांग्रेसियों के अरमान कभी पूरे नहीं होंगे. भाजपा सरकार में योजनाएं बंद नहीं होती हैं, बल्कि नई-नई योजनाएं शुरू होती हैं. इंदौर में 1984 के बाद से आज तक 40 साल से हाथ का पंजा हिला ही नहीं है और अब तो पूरी तरह से कट गया है. इस दौरान इंदौर में मंच पर प्रदेश शासन के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, तुलसीराम सिलावट, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, जिला अध्यक्ष गौरव रणदिवे, चिंटू वर्मा, विधायक रमेश मेंदोला, गोलू शुक्ला, मालिनी गौड, महेन्द्र हार्डिया, मधु वर्मा, उषा ठाकुर, मनोज पटेल, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू, प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के लिए मोदी जरूरी हैं
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज देश में सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का हवन चल रहा है और इसमें सभी को अपनी आहूति देना है. सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना बेहद जरूरी है. 2014 में सभी ने पहला वोट प्रधानमंत्री मोदी को दिया तो देश से आतंकवाद का खात्मा हो गया. अब देश में शांति है. दूसरा वोट 2019 में दिया तो हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं। कश्मीर से धारा 370 हट गई. तीन तलाक जैसा कानून लागू हो गया। अबकी बार सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के लिए फिर से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीज जी को प्रचंड बहुमत से लेकर आना है.

यह कार्यकर्ताओं की अग्नि परीक्षा है
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि इस बार का चुनाव भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता की अग्नि परीक्षा का चुनाव है। जब तक हमारा एक-एक वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में ना पड़ जाए, तब तक शांति से नहीं बैठना है.

Next Post

मतदान केंद्रों में समय पर पूर्ण हो व्यवस्था

Sun May 12 , 2024
निगमायुक्त ने निरीक्षण के दौरान दिए निर्देश झोन 7-8 के आदर्श व पिंक मतदान केंद्रों का निरीक्षण इंदौर: नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा लोकसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए झोन क्रमांक 7 और 8 में स्थित आदर्श तथा पिक एवं अन्य मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के […]

You May Like