मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय ले चुकी है जनता: शर्मा

इंदौर, 11 मई  मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि देश और प्रदेश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय ले चुकी है।

श्री शर्मा ने नीमच जिले के जावद में रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तर से लेकर दक्षिण, पूर्व से लेकर पश्चिम तक देश की जनता श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय कर चुकी है। देश की जनता श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए ही वोट कर रही है। आप लोगों ने कांग्रेस की सरकारें भी देखी हैं। मध्यप्रदेश में 2003 से पहले कांग्रेस की सरकार थी, तब लोगों को सड़क, बिजली और पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसना पड़ता था। कांग्रेस सरकार ने लोगों को पीने के पानी के लिए तरसाया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2014 में श्री मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जल जीवन मिशन के तहत हर घर में नल से पीने का पानी पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद 55 से 60 साल तक देश में शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने गरीबी हटाने के लिए कोई कार्य नहीं किया। कांग्रेस सरकार ने सिर्फ गरीबी हटाने का नारा देकर वोट लेने का कार्य किया। लेकिन श्री मोदी ने 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद गरीबों के कल्याण के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं।

श्री शर्मा ने मतदाताओं से कहा कि आप भाजपा के मंदसौर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी सुधीर गुप्ता को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर दिल्ली भेजें, भाजपा सरकार क्षेत्र में विकास की गंगा बहायेगी। प्रधानमंत्री ने जब जनधन योजना के तहत देश के गरीबों के बैंक खाते खुलवाए, कांग्रेस सहित विपक्षी दल सवाल उठाते थे, हंसते थे कि गरीबों के बैंक खाते किसलिए खुलवा रहे। आज उन्हीं बैंक खातों में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, लाड़ली बहना योजना सहित भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार की गरीब कल्याण और लाभार्थी योजनाओं की राशि सीधे बैंक खाते में आ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि भारत में विरासत टैक्स लगाना चाहिए। विरासत टैक्स अमेरिका व यूरोपीय देशों में लगता है। इस टैक्स में किसी व्यक्ति की मौत होने के बाद उसकी संपत्ति का 55 प्रतिशत हिस्सा सरकार के पास चला जाता है। यानी कांग्रेस देश के लोगों की खून-पसीने की कमाई से बनाई गई संपत्ति भी छीनना चाहती है। अगर धोखे से कांग्रेस की सरकार कभी बनी तो विरासत टैक्स लगाकर वह बच्चों से उनके माता-पिता द्वारा दिन-रात मेहनत कर बनाई गई संपत्ति भी छीन लेना चाहती है।

इससे पहले श्री शर्मा परशुराम जयंती के मौके पर इंदौर जिले में स्थित भगवान परशुराम की जन्मस्थली जानापाव पहुंचकर श्री परशुराम की पूजा-अर्चना की। श्री शर्मा ने भगवान श्री परशुराम से प्रदेश व देशवासियों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

Next Post

निजी बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 20 लोग घायल

Sat May 11 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर, 11 मई मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र में आमाडोंगरी के पास आज तड़के एक निजी बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से लगभग 20 लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि […]

You May Like