सिंध नदी में गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 3 की मौत, 17 घायल

दतिया: यहाँ एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सिंध नदी में गिर गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 17 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को दतिया और ग्वालियर के अस्पतालों में रेफर किया गया है। प्रशासन ने 3 लोगों की मौत की पुष्टि की है।ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग रतनगढ़ माता मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। शाम करीब साढ़े 7 बजे दतिया जिले में सेवड़ा के सनकुआ पर सिंध नदी के छोटे पुल से ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिर गई। सूचना मिलते ही दतिया कलेक्टर संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंचे। घायलों को दतिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने घायलों को निकाला। ट्रॉली में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 30 लोग सवार थे।ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार लोग भिंड जिले के दबोह थाना क्षेत्र के जाखोली बिंडवा गांव के रहने वाले हैं। जो रतनगढ़ की माता के दर्शन करने गए थे। यहां सोमवार को मेला लगता है। माता मंदिर में जवारे चढ़ाने के बाद सभी लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर लौट रहे थे। ट्रैक्टर-ट्रॉली सेवढ़ा सनकुआं स्थित सिंध नदी के पुराने छोटे पुल से गुजर रही थी। इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली का पहिया पुल में गड्‌ढे में फंस गया। इससे ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी।

नव भारत न्यूज

Next Post

सड़क पर बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद युवाओं के बीच चले लात-घूंसे

Tue Nov 8 , 2022
ग्वालियर: पहले सड़क पर केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। फिर बर्थडे बॉय के नशे में धुत दोस्त आपस में भिड़ गए। धक्का-मुक्की के बाद सड़क पर जमकर लात-घूसे चले। एक युवक को तो इतनी जोर की पड़ी की, वह सड़क पर गिर गया। बर्थडे बॉय बीच-बचाव करता रहा, लेकिन […]