लेपटॉप, मोबाइल से चला रहे थे आईपीएल का सट्टा

क्राइम ब्रांच और बाणगंगा पुलिस संयुक्त कार्रवाई में पकड़ा
आठ आरोपियों को किया गिरफ्तार, 34 मोबाइल व तीन लेपटॉप जब्त

इंदौर:हाईवोल्टेज आईपीएल क्रिकेट मैच का सट्टा संचालित करने वाले आरोपी को क्राईम ब्राँच इंदौर और बाणगंगा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया. सट्टा संचालित करने वाले 8 आरोपी मौके से गिरफ्तार हुए. आरोपियों के कब्जे से 34 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 1 एलईडी टीवी, 1 टैबलेट, 1 कैलकुलेटर 90 हजार नगदी एवं सट्टा पर्चियां एवं सट्टे के हिसाब किताब का लेखा जोखा जब्त किया गया. आरोपियों द्वारा बाणगंगा क्षेत्र के प्रीमियम पैरेडाइज कॉलोनी में लैपटॉप एवं मोबाइल के माध्यम से क्रिकेट का सट्टा संचालित किया जा रहा था.

क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बाणगंगा क्षेत्र के प्रीमियम पैराडाइज कॉलोनी के एक घर में आईपीएल क्रिकेट मैच का ऑनलाइन सट्टा संचालित किया जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम और थाना बाणगंगा के द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी गई. उक्त स्थान से कुछ व्यक्तियो जो कि लैपटॉप एवं मोबाईल के माध्यम से आईपीएल का मैच ऑनलाइन का सट्टा संचालित कर रहे थे पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ा. पूछताछ में उन्होंने अपना नाम रितेश निवासी इंदौर, धीरज निवासी इंदौर, परवेज निवासी बड़वानी, मनीष मेहता निवासी बड़वानी, पंकज निवासी इंदौर, उदयचंद्र निवासी बिहार, पवन निवासी जिला बड़वानी और मनीष मेहता निवासी जिला बड़वानी बताया.
यह सामग्री की जब्त
आरोपियों से पूछताछ करते उक्त स्थान से आईपीएल क्रिकेट के मैच में सट्टा लैपटॉप एवं मोबाइल के माध्यम से खिलवाना स्वीकार किया. आरोपियों के कब्जे से 34 मोबाइल, 3 लैपटॉप, 1 एलईडी टीवी, 1 टैबलेट, 1 कैलकुलेटर 90 हजार नगदी एवं 48 सट्टा पर्ची लीड पेन एवं सट्टे के हिसाब किताब का लेखा जोखा जप्त कर आरोपियों के विरुद्ध गैंबलिंग एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर थाना बाणगंगा में आरोपियों के विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Next Post

सालभर से पेंशन बंद, वृद्ध और दिव्यांग हो रहे परेशान

Wed May 8 , 2024
मामला वार्ड 54 के इंद्रा नगर का महीनों से इंतजार कर रहे हितग्राही इंदौर:केंद्र और राज्य सरकार की कई योजनाओं में वृद्धा पेंशन योजना भी शामिल है लेकिन देखने में यहां आया है कि अशिक्षित या ज्ञान न होने के कारण इस कई वृद्ध जनों की पेंशन रूक चुकी है. […]

You May Like