नशे में धुत युवकों की कार दीवार से टकराई, दो की मौत

ग्वालियर: पार्टी मनाकर दोस्तों के साथ लौट रहे दो युवकों की सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गई, जब उनकी कार सीधे दीवार से जाकर टकरा गई और जब उनको अस्पताल पहुंचाया गया, तो डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी झांसी रोड़ हरेन्द्र शर्मा के अनुसार रविवार-सोमवार की रात 2.30 से 3 बजे के बीच चार युवक महेन्द्र एसयूबी कार में बैठकर शिवपुरी लिंक रोड़ से आ रहे थे और जब वह विक्की फैक्ट्री चौराहे पर पहुंचे तो उनकी कार बुरी तरह अनियंत्रित हो गई और वह मुड़ने की बजाय सीधे सामने बने वीनस वैक्वेंट की दीवार से जा टकराई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैक्वेंट की दीवार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

स्मार्ट सिटी अधिकारी का बेटा

इस हादसे में स्मार्ट सिटी में पदस्थ एक अधिकारी इंजीनियर शिशिर श्रीवास्तव का बेटा वारिद श्रीवास्तव बताया जा रहा है, वहीं दूसरे मृतक युवक नाम ऋषभ जाट पुत्र भगवान सिंह जाट बताया गया है।

चालक सीट की तरफ वाले बचे

इस हादसे में वाहन का अनियंत्रित होकर टकराने पर चालक की तरफ वाली साइड पर बैठै दोनों युवक घायल होकर बच गए, जबकि दूसरी तरफ वाली साइड पर बैठे दोनों युवकों की मौत हो गई, जिसका कारण अंतिम समय में कार का थोड़ा घूम जाना बताया गया।

नहीं मोड़ पाए कार

इस हादसे के बाद पुलिस की बताई स्थिति के अनुसार कार चला रहा युवक कार को विक्की फैक्ट्री चौराहे पर मोड़ नहीं पाया था, जिसका कारण कार की गति बेहद तेज होना थी।

नशे की बोतल थी गाड़ी में

पुलिस ने बताया कि गाड़ी में शराब और बीयर की बोतलें पड़ी हुई थी, जिससे ऐसा लग रहा है कि युवक नशे में थे और इसके चलते वह कार पर अपना नियंत्रण नहीं रख पाए थे।

ट्रक आदि होता तो नहीं बचता कोई

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अगर उस मार्ग से कोई ट्रक या अन्य बड़ा भारी वाहन निकलता तो शायद कोई नहीं बचता, जिसका कारण कार की गति बहुत अधिक तेज होना थी।

Next Post

राजमाता माधवी राजे सिंधिया की हालत बेहद नाजुक, वेंटीलेटर पर, पूरा परिवार दिल्ली पहुंचा

Mon May 6 , 2024
ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां ग्वालियर की राजमाता माधवी राजे सिंधिया की आज दोपहर तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है। मां की हालत बिगड़ने की सूचना मिलते ही सिंधिया कल ही मुंगावली की सभा के बाद भोपाल से दिल्ली रवाना हो गए थे। उनके पुत्र महान आर्यमन भी सभी […]

You May Like