भाजपा इस बार ग्वालियर में बनाएगी नया इतिहास: यादव

ग्वालियर/भोपाल, (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि जिस तरह से ग्वालियर के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद, स्नेह दिया है उससे यह बात तय हो गयी है कि इस बार ग्वालियर में भाजपा नया इतिहास बनाएगी।

डॉ यादव ने यहां भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में रोड शो किया और वहां उपस्थित जन समुदाय को संबोधित किया। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया सहित अन्य नेता मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्वालियर की धरती जनसंघ के जमाने से ही प्यार, स्नेह देती रही है और आगे भी जनता का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहेगा। भाजपा की डबल इंजन की सरकार किसी के भी विश्वास को कभी नहीं टूटने देगी और इसी तरह से विकास की गंगा लगातार बहती रहेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्वालियर की धरती वीरों, शूरवीरों की धरती है, जिस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर सबक सिखाया था तो वे सबक सिखाने वाले वीरों ने ग्वालियर से ही उड़ान भरी थी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री श्री मोदी की लहर चल रही है। हर तरफ मोदीमय माहौल है। ग्वालियर की जनता का अपार स्नेह और प्यार पाकर मन गदगद हो गया है। डॉ यादव ने गुना और भिंड में भी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया।

Next Post

राहुल छह मई को जोबट और सैगांव में सभाएं लेंगे

Sun May 5 , 2024
भोपाल, (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी छह मई को अलीराजपुर जिले के जोबट और खरगोन जिले के सैगांव में चुनावी सभाएं संबोधित करेंगे। प्रदेश कांग्रेस की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार श्री गांधी दिन में प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ जोबट में पहली […]

You May Like