बेंगलुरु ने टॉस जीता,गुजरात पहले करेगी बल्लेबाजी

बेंगलुरु 04 मई (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 52वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने शनिवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

आरसीबी ने टीम में कोई बदलाव नहीं नहीं किया है जबकि गुजरात दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। जॉश लिटिल और मानव सुथर को अंतिम एकादश में शामिल किया गया है। मानव सुथर का आईपीएल में यह पदार्पण है।

बेंगलुरु की टीम दस में सात मुकाबले हार कर प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है वहीं गुजरात के लिये यह मैच बेहद अहम साबित हो सकता है।

टीम इस प्रकार है: शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), साई सुदर्शन, शाहरुख़ खान, मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मानव सुथर, नूर अहमद, मोहित शर्मा और जॉश लिटिल।

इंपैक्ट सब विकल्प: संदीप वॉरियर, विजय शंकर, जयंत यादव, दर्शन नालकंडे, बीआर शरत।

आरसीबी: फ़ाफ़ डुप्लेसी (कप्तान), कोहली, जैक्स, मैक्सवेल, ग्रीन, कार्तिक (विकेट कीपर), कर्ण शर्मा, सिराज, यश दयाल, व्यशक, स्वप्निल सिंह।

इंपैक्ट सब विकल्प: लोमरोर, सुयश, आकाश, पाटीदार, अनुज रावत।

Next Post

सरकार ने प्याज के निर्यात पर से पाबंदी हटायी

Sat May 4 , 2024
नयी दिल्ली 04 मई (वार्ता) सरकार ने प्याज की कीमतों में गिरावट रोकने के एक कदम के रूप में इसके निर्यात पर से पाबंदी हटाने का निर्णय लिया है। यह फैसला प्याज के मुख्य उत्पादक राज्य महाराष्ट्र के प्याज क्षेत्र में चुनाव से ठीक पहले लिया गया है। वाणिज्य एवं […]

You May Like