वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस ने मुंह में मारा डंडा, सिपाही लाईन अटैच

व्यक्ति लहूलुहान, जिला अस्पताल पहुंचाया, एएसपी से शिकायत
 
जबलपुर: शहर में चेकिंग के दौरान पुलिस कर्मियों द्वारा अभद्रता और मारपीट जैसे मामले सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार दोपहर रेलवे स्टेशन के सामने माल गोदाम चौक पर  वाहन चेकिंग के दौरान एक व्यापारी पर पुलिस ने मुंह में डंडा मार दिया है,जिसके चलते व्यक्ति लहू लुहान हो गया और उसके मुंह से खून की धार बहने लगी। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई और गहमागहमी का माहौल बना रहा। लोगों ने इसकी शिकायत एएसपी से की, जिसको गंभीरता पूर्वक लेते हुए सिपाही को लाईन अटैच कर दिया है। व्यापारी को मुंह में ज्यादा चोट लगने के कारण व्यापारी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार शत्रुघ्न लाल कौशिक ने बताया कि वह प्लास्टिक का व्यापार करता है,किसी काम से वह जा रहा था। तभी माल गोदाम चौक स्टेशन के सामने वाहन चेकिंग लगी हुई थी,जिसको देखकर वह अचानक घबरा गया,तेजी से गाड़ी निकाली। जिसको देखते हुए यातायात घमापुर थाने के पुलिस कर्मी राहुल अग्रज ने डंडा मारा जो कि सीधे उसके मुंह में लगा जाकर लगा। जिसके कारण व्यापारी का मुंह फट गया और उनकी खून की धार बहने लगी। जिसे रोकने के लिए उसने मुंह में रुमाल बांधा वह भी पूरा खून से सन गया। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा होने लगी और पुलिस चेकिंग के दौरान मारपीट और अभद्रता करने वाले पुलिस कर्मियों का विरोध जताया।  जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत भी की गई, जिसको गंभीरता पूर्वक लेते हुए पुलिसकर्मी राहुल अग्रज को लाईन अटैच कर दिया है।

इनका कहना है

यातायात घमापुर द्वारा चैकिंग प्वाइंट पर चैकिंग की जा रही थी, जिसमें पुलिस कर्मी द्वारा किसी व्यक्ति को डंडा मारने की शिकायत पहुंची थी। जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस कर्मी को तुरंत ही लाईन अटैच कर दिया है।
प्रदीप कुमार शेंडे,
अति पुलिस अधीक्षक यातायात

Next Post

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

Sat May 4 , 2024
फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात […]

You May Like