32 दिन से गुम युवक का गड़ा हुआ मिला शव, जिसके धड़ में सिर नहीं

 

नवभारत न्यूज

दमोह. बटियागढ़ थाना क्षेत्र के केरबना चौकी क्षेत्र के गूगरा कलां ग्राम में 32 दिन से गुम युवक का गड़ा हुआ शव मिला. जिसके धड़ में सिर नहीं, जिसका सिर ढूंढ़ने में पुलिस जुटी हुई है. घटना स्थल पर बटियागढ़ थाना से एसआई एसके दुबे, केरबना चौकी से पवन तिवारी और पुलिस, नायब तहसीलदार, डाग स्क्वाड, एफएसएल टीम, फिंगर प्रिंट टीम की मौजूदगी में शव को जमीन से खोदकर बाहर निकाला गया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 26 मार्च को बटियागढ़ के केरबना चौकी में एक गुम इंसान देव सींग पिता गुलाब सींग उम्र 23 साल निवासी गूगरा कलां की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसकी तलाश पुलिस ने उसी समय से शुरू करदी थी.उसी के अनुसार कुछ तथ्य सामने आने पर एवं मुखबिर की सूचना पर गूगरा कलां के मुक्तिधाम के पास एक खेत से बहुत बदबू आ रही थी, जिसकी सूचना पर पुलिस ने संबंधित अधिकारियों के सामने शव को बाहर निकाला. शव के पोस्टमार्टम कराकर, डीएनए टेस्ट कराकर इन सब की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की यह शव गुम इंसान का है. पुलिस पूरे मामले का खुलासा रिपोर्ट आने और जो भी जांच में आयेगा तभी पुलिस कुछ कह पायेगी.

Next Post

शिवराज ने महिलाओं को जागृत देवियां बताया, इंडिया गठबंधन से पूछा आपका पीएम उम्मीदवार कौन?

Sun Apr 28 , 2024
*ग्वालियर में किया रोडशो* ग्वालियर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ग्वालियर और शिवपुरी जिले में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार किया। उन्होंने ग्वालियर में सभाएं लेने के साथ ही भीड़भरा रोडशो भी किया। शिवराज सिंह ने जनसभा में आई महिलाओं का खास तौर से अभिवादन करते […]

You May Like