बीहर नदी में डूबे छात्रो के मिले शव

नवभारत न्यूज

रीवा, 28 अप्रैल, शहर के सिविल लाइन थाना अन्तर्गत बीहर नदी के करहिया घाट में दो छात्र शनिवार को नहाते समय डूब गये थे. रविवार की दोपहर एसडीआरएफ ने दोनो का शव बरामद किया. जिसे पीएम के लिये संजय गांधी अस्पताल भेजा गया.

दरअसल शनिवार को दोनो छात्र घर से निकले थे शाम को करहिया घाट के पास दोनो के कपड़े नदी के किनारे मिले, जबकि दोनो लापता था. नदी में डूबने की आशंका पर शनिवार की शाम रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया, लेकिन छात्रो का पता नही चला. रविवार को रेस्क्यू आपरेशन चलाया गया, जहां दोनो का शव बरामद किया गया. किशन पाण्डेय पिता सुरेन्द्र कुमार पाण्डेय 16 वर्ष, कृष्ण कोरी पिता अंबिका कोरी दोनो निवासी संजय नगर एक साथ घर से निकले थे. नहाते समय दोनो कैसे डूब गये यह जांच का विषय है फिलहाल सिविल लाइन पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

सूनसान जगह पर मिला नरकंकाल

चोरहटा थाना अन्तर्गत अमरैया गांव स्थित धिरमा नाला में रविवार को एक नरकंकाल देखा गया. सूचना मिलने पर मौके में चोरहटा पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची. कंकाल के पास एक चप्पल और शरीर पर काला पैंट मिला है जिससे यह ज्ञात हो चुका है कि शव किसी युवक का है पर सिनाख्त नही हो पाई है. सुबह स्थानीय लोगो को गंध आने पर जानकारी हुई और पुलिस को सूचना दी गई. युवक नाले के पास कैसे पहुंचा या हत्या कर उसे फेंका गया, यह जांच का विषय है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Next Post

सनवैली महाकुटुंब ने 41 यूनिट रक्त दिया

Sun Apr 28 , 2024
ग्वालियर। स्वर्गीय श्रीकृष्ण अवतार सिंघल की प्रथम पुण्यतिथि पर सनवैली महाकुटुम्ब ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया, इस शिविर में डॉ राकेश सिंह बघेल, डॉ नीरज पंचोली, डॉ शिवानी परिहार, धीरेन्द्र, अकील खान एवम श्रीमती मोनिका भदौरिया ने सहयोग किया। महाकुंटुब की और से गिरीश अग्रवाल ने बताया कि इस […]

You May Like