भोजशाला चुनावी मुद्दा नहीं – श्रीमती ठाकुर

संजय बाजपेई
धार: धार महू लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सावित्री ठाकुर ने नवभारत से चर्चा करते हुए कहा कि हम मोदी जी की गारंटी एवं विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री निवास योजना, जनधन योजना, नारी कल्याण उज्ज्वला योजना, आयुष्मान जैसी तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं जनहित में जारी की हैं और हम इन्हीं योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं. वहीं यह चुनाव राष्ट्रहित का चुनाव है. हम जनता से अपील कर रहे हैं कि राष्ट्रहित में राष्ट्र को मजबूत बनाने के लिए पुन: मोदी सरकार को चुने.

कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सिर्फ घोटाले ही घोटाले हुए थे, आतंकवाद को भी बढ़ावा मिला था परंतु जब से मोदी सरकार आई है घोटाले एवं आतंकवाद दोनों पर अंकुश लगा है और यह सब जनता भी देख रही है और इसी के चलते हम इस बार 400 पर का लक्ष्य लेकर चुनाव मैदान में उतरे हैं.
जब सावित्री ठाकुर से भोजशाला के बारे में पूछा गया कि क्या भोजशाला भी इस बार चुनाव का मुद्दा रहेगा तो उन्होंने कहा कि भोजशाला चुनावी मुद्दा नहीं है. भोजशाला का मामला अब न्यायालय में है और अब न्यायालय का आदेश ही सर्वमान्य होगा.
श्रीमती ठाकुर से जब यह पूछा गया कि आप कितने मतों से चुनाव जीतेंगी तो उन्होंने कहा कि पूर्व में भी हम 1 लाख से अधिक मतों से चुनाव जीते थे और इस बार भी हम लाखों मतों से चुनाव जीतेंगे. हमारे कार्यकर्ता आज नहीं पिछले 2 वर्षों से लगातार जनता के बीच सक्रिय हैं.

Next Post

रतलाम - झाबुआ में कांग्रेस मजबूत अन्य स्थानों पर भाजपा को बढ़त

Thu Apr 25 , 2024
सियासत चुनाव अभियान के संदर्भ में इंदौर उज्जैन संभाग की चर्चा करें तो केवल रतलाम झाबुआ में ही कांग्रेस टक्कर देती प्रतीत हो रही है। अन्य सभी सात सीटों पर भाजपा बढ़त लिए हुए हैं। भाजपा मजबूत स्थिति में होने के बावजूद उसका अंदाज फीलगुड वाला नहीं है। आत्ममुग्धता से […]

You May Like