लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनावः कांतिलाल

झाबुआ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कार्यकर्ताओं को बताए मतदाताओं को पक्ष में करने के गुर
झाबुआ: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तिथि निकट आ रहे है, वैसे वैसे राजनीति का पारा भी गर्माने लगा है. रतलाम-झाबुआ-अलीराजपुर संसदीय क्षेत्र में दोनों प्रमुख राजनैतिक दल पुरी तैयारी के साथ मैदान में उतर गये है, दोनों दल कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत के मंत्र देने के लिए आये दिन जगह-जगह बैठक करने के साथ ही कार्यकर्ताओं को सक्रीय होकर चुनाव में उतार कर उन्हें घर-घर, अपनी-अपनी पार्टी की रीति नीति से मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के गुर सिखा रहे है. वही आये दिन दोनों दल के नेताओं में एक दुसरे पर शब्दों के तीखे प्रहार किये जा रहे है, जिसका सिलसिला चुनाव प्रचार थमने तक देखने को मिलेगा.

लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ता सक्रीय हो जिसे लेकर झाबुआ जिले की तीनों विधानसभाओं में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का होली मिलन सम्मेलन आयोजित किये जा रहे हैं. इसी के तहत झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं का सम्मेलन 19 अप्रेल को स्थानीय पैलेस गार्डन में आयोजित हुआ. इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को होली पर्व की शुभकामनाएं दी. वहीं रतलाम-झाबुआ-अलीराजपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को प्रचंड बहुमत से विजय बनाने का संकल्प लिया. कार्यक्रम में रानापुर, कल्याणपुरा, भगोर, बोरी, पिटोल, कुंदनपुर क्षेत्र के सैकड़ो की संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ता, पंच, सरपंच आदि जनप्रतिनिधियो ने सम्मेलन में भाग लिया.

अडानी-अंबानी का विकास हो रहाः कांतिलाल
कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां की यह चुनाव आम चुनाव नहीं होकर लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है. देश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. कांग्रेस सरकार के समय 55 लाख करोड़ का कर्ज़ देश के ऊपर था, भाजपा शासन काल में 10 वर्षों में 205 लाख करोड़ के कर्ज़ में आज देश डूबा हुआ है. अडानी-अंबानी का विकास हो रहा है. आज देश की जनता, किसान, युवा, बेरोजगार दर-दर की ठोकर खा रहे है. कांग्रेस पार्टी ने जो घोषणा पत्र लागू किया है जिसमें सभी के विकास का समावेश है. पांच प्रमुख न्याय गारंटी को लेकर हमें जनता जनार्दन के बीच जाना है. पूरे देश में इंडिया गठबंधन का माहौल चल रहा है. भाजपा डेढ़ सौ का आंकड़ा भी पर नहीं कर पा रही है, अब हमें चुनावी समर में एकजुट होकर जुट जाना है.

जंगल, जमीन, रेत खदान व हर चीज को बेच देगाः विक्रांत
झाबुआ विधायक डॉ विक्रांत भूरिया ने 13 मई भाजपा गई के नारे के साथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का काम जनता को भ्रमित करना है. कांग्रेस पार्टी विकास करती है. आज हमारे क्षेत्र में जो विकास हुआ है वह कांग्रेस पार्टी की ही देन है. भाजपा का प्रत्याशी अगर जीतता है तो नागरसिंह चौहान ओएलएक्स की तर्ज पर इस क्षेत्र के जंगल, जमीन, रेत खदान व हर चीज को बेच देगा. जैसे अलीराजपुर में उसका अलग से तुगलकी कानून चलता है, वैसा पूरे क्षेत्र में आतंक मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा, अब अपने-अपने क्षेत्र में हमें कांग्रेस पार्टी की रीती नीतियों से आमजन को अवगत कराना है. भाजपा के झूठे वादों को आमजन के समक्ष रखना है. आज समस्त कार्यकर्ता संकल्प लेकर जाए कि हमें कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को प्रचंड बहुमत से विजय दिलाना है. सम्मेलन को प्रदेश कांग्रेस महामंत्री निर्मल मेहता, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश रांका, पूर्व जिलाध्यक्ष शांतिलाल पडियार, हेमचंद डामोर, आशीष भूरिया, श्वेता मोहनिया, कैलाश डामोर, मथियास भूरिया आदि ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे

Next Post

अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला

Sat Apr 20 , 2024
सिंगरौली : बरगवां थाना क्षेत्र बड़ोखर गांव के समीप शुक्रवार की सुबह अनियंत्रित मिनी पिकअप ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जख्मी युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल […]

You May Like