भिंड में सीएम का रोडशो, उमड़ा जनसैलाब

संध्या राय के समर्थन में मोहन यादव ने कहा- ये प्रचंड जीत का शंखनाद है

भिंड: भिंड लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी संध्या राय ने आज गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। संध्या राय के नामांकन के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहे। नामांकन प्रक्रिया से पहले सीएम मोहन यादव ने संध्या राय के समर्थन में रोड शो किया। रोडशो में सीएम के स्वागत में भिंड की सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। नगर को भाजपा के झंडों से सजाया गया था।सीएम मोहन यादव ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लिखा, ये भिण्ड की हुंकार है, ये प्रचंड जीत का शंखनाद है। आज भिंड में जिस आत्मीयता की अनुभूति हुई, वह अविस्मरणीय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में मध्यप्रदेश विकास के रास्ते पर तेजी से अग्रसर है और विश्वपटल पर अपनी चमक से दुनिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

गुरुवार को सीएम मोहन यादव भिंड से लोकसभा प्रत्याशी संध्या राय का नामांकन दाखिल करवाने के लिए भिंड पहुंचे. वह हेलीपैड से कार के जरिए कलेक्टर कार्यालय रवाना हुए. नामांकन दाखिले के बाद सीएम का रोड शो लहार चौराहे से शुरू हुआ। सीएम मोहन यादव रथ में सवार हो गए. सीएम का रथ लहार चौराहे से शुरू होकर जेल रोड की तरफ आगे बढ़ा, लेकिन जैसे ही किले रोड के पास सीएम का रथ पहुंचा, तभी अचानक रथ में कुछ खराबी आ गई.

सीएम का रथ हुआ खराब, पुलिस ने लगाया धक्का
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का रथ भिंड में खराब हो गया। पुलिस जवानों ने रथ को धक्का देकर आगे बढ़ाया। मुख्यमंत्री रोड शो छोड़कर कार से हैलीपेड रवाना हुए। इससे पहले, उन्होंने भाजपा प्रत्याशी संध्या राय का नॉमिनेशन जमा करवाया।

Next Post

यह चुनाव लोकतंत्र की रक्षा करने का है: कमलेश्वर

Fri Apr 19 , 2024
लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी ने की लोकतंत्र के उत्सव में शामिल होने की अपील सीधी : यह चुनाव लोकतंत्र की रक्षा करने, अपनी स्वतंत्रता और अपने अधिकारों की रक्षा करने और नागरिक के रूप में अपनी गरिमा को बचाने का अवसर है इसलिए अपना वोट अवश्य डालें। यह अपील करते हुये […]

You May Like