अक्षय कुमार की पहली तेलुगु फिल्म कनप्प की शूटिंग शुरू

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली पहली तेलुगु फिल्म कनप्प की शूटिंग शुरू हो गयी है।

अक्षय कुमार फिल्मकार विष्णु मांचू की फिल्म कनप्पा के जरिए तमिल सिनेमा में एंट्री करने जा रहे हैं ,जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी विष्णु मांचू ने पोस्ट साझा कर दी है। विष्णु मांचू ने सोशल मीडिया पर अक्षय के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, कन्नप्पा का सफर और भी रोमांचक हो गया है। हम अक्षय कुमार का तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत करते हैं। हम ‘कनप्पा के साथ तेलुगु फिल्म में अक्षय कुमार की शुरुआत की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं। एक रोमांचक अनुभव के लिए तैयार हो जाइए जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे।

विष्णु मांचू की एक्शन एडवेंचर पैन इंडिया फिल्म ‘कन्नप्पा’ में अक्षय कुमार ,प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। उनके अलावा मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल भी फिल्म का हिस्सा हैं। इनके अलावा नुपुर सेनन, नयनतारा और मोहन बाबू भी नजर आएंगे। यह फिल्म भगवान शिव के एक अटूट भक्त ‘कन्नप्पा’ की सच्ची कहानी पर आधारित है।

Next Post

फिजी द्वीप में भूकंप के तेज झटके

Thu Apr 18 , 2024
सवा, 18 अप्रैल (वार्ता) फिजी द्वीप क्षेत्र में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं। जीएफजेड जर्मन रिसर्च सेंटर फॉर जियोसाइंसेज ने कहा कि बुधवार को अंतरराष्ट्रीय समय के अनुसार 21:31:47 बजे महसूस किए गए भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.5 मापी गयी। भूकंप का केंद्र, 379.1 किलोमीटर […]

You May Like