घर से चला रहे थे क्रिकेट का ऑनलाइन सट्टा

लसूड़िया पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार
मोबाइल, सिमकार्ड, नकदी सहित लाखों का हिसाब-किताब मिला
इंदौर:आईपीएल क्रिकेट मैच का ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले 5 आरोपियों को लसूडिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 7 मोबाइल, सिमकार्ड, नगदी और ऑनलाइन सट्टे के हिसाब-किताब का लेखा जोखा जब्त किया गया है. आरोपी द्वारा लसूडिया क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर स्थित घर में, वेबसाइट के माध्यम से ग्राहकों की आईडी बनाकर ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा संचालित किया जा रहा था.

जानकारी के अनुसार लसूड़िया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि महालक्ष्मी नगर के शारदा लिविंग होम में आईपीएल क्रिकेट मैच का ऑनलाइन सट्टा संचालित किया जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन में थाना लसूडिया के द्वारा कार्रवाई करते हुए मुखबिर के द्वारा बताए स्थान पर दबिश दी गई. वहां कुछ संदिग्ध आईपीएल का मैच का ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे. पुलिस टीम द्वारा उन्हें पकड़ा गया. पूछताछ में उन्होंने अपना नाम शक्ति धाकड़, पंकज शिवहरे, हेमंत तिवारी, अंबे धाकड और वीरेंद्र राजपूत बताया. आरोपियों ने पूछताछ में उक्त मकान में वन एक्सचेंज नेट के माध्यम से एक्सेस लेकर ग्राहकों की इंटरनेट आईडी बनाकर आईपीएल के मैच में सट्टा खिलवाना स्वीकार किया.
फर्जी सिम व दस्तावेज का इस्तेमाल
आरोपियों द्वारा ऑनलाइन सट्टा संचालन के लिए फर्जी सिम कार्ड तथा फर्जी दस्तावेजों का उपयोग कर ठगी की जा रही थी. आरोपियों के विरुद्ध थाना लसूडिया में गैंबलिंग एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया. सभी 05 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, आरोपीयो के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. आरोपियों से प्रकरण के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

Next Post

भूतड़ी अमावस्या पर उज्जैन में उमड़ा आस्था का सैलाब

Tue Apr 9 , 2024
श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी शिप्रा व सोमकुंड में स्नान का सिलसिला देर शाम तक जारी भूपेन्द्र भूतड़ा उज्जैन:चैत्र मास की सोमवती अमावस्या पर सोमवार को मोक्षदायिनी शिप्रा व सोमतीर्थ स्थित सोमकुंड में पर्व स्नान के लिए श्रद्धालु उमड़ रहे हैं. देशभर से आए श्रद्धालु शिप्रा नदी में पर्व […]

You May Like