पाकिस्तान की नौसेना ने 14 करोड़ अमरीकी डॉलर मूल्य की नशीली दवाओं की बड़ी खेप जब्त की

इस्लामाबाद, 22 अक्टूबर (वार्ता) पाकिस्तान की नौसेना ने नशीली गोलियों की एक बड़ी खेप सहित बड़ी मात्रा में ड्रग्स को सफलतापूर्वक जब्त कर लिया है। सेना ने सोमवार शाम एक बयान में यह जानकारी दी।

पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा, इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने कहा कि नौसेना ने ऑपरेशन के दौरान दो हजार किलोग्राम हशीश, 370 किलोग्राम बर्फ (क्रिस्टल मेथ) और 50 किलोग्राम हेरोइन जब्त की।

सेना ने कहा कि नशीले पदार्थों के अलावा, अवैध गोलियों का एक बड़ा जखीरा भी जब्त किया गया, जो क्षेत्र में नशीली दवाओं की तस्करी की बढ़ती चुनौती को उजागर करता है।

आईएसपीआर ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में दवाओं का कुल अनुमानित मूल्य लगभग साढ़े चौदह करोड़ अमेरिकी डॉलर है।

आगे की जांच और कानूनी कार्रवाई के लिए दवाओं को एंटी-नारकोटिक्स फोर्स को सौंप दिया गया है।

आईएसपीआर ने कहा, “पाकिस्तानी नौसेना क्षेत्र की सुरक्षा और स्थिरता सुनिश्चित करने, क्षेत्र के समुद्री क्षेत्र में सभी प्रकार की अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए हमेशा सतर्क और प्रतिबद्ध है।”

 

Next Post

वाशिंगटन में 5 की मौत, संदिग्ध किशोर हिरासत में

Tue Oct 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सैन फ्रांसिस्को, 22 अक्टूबर (वार्ता) अमेरिकी राज्य वाशिंगटन में सोमवार को तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक संदिग्ध किशोर को हिरासत में ले लिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। किंग काउंटी […]

You May Like