रोहिणी में सीआरपीएफ़ स्कूल के पास जोरदार विस्फ़ोट, मची अफरा-तफरी

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (वार्ता) दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-14 में सीआरपीएफ़ स्कूल के पास रविवार को जोरदार धमाके से आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गये और इलाके में अफरा-तफरी मच गयी।

रोहिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अमित गोयल ने बताया कि सुबह 7:47 में हुआ धमाका इतना जोरदार था कि उसकी वजह से आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गये। साथ ही कुछ दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया कि तेज धमाके के बाद धुएं का गुबार उठा जिससे पुलिस और स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि धमाका किस चीज में हुआ। पुलिस ने धमाके के कारणों का पता लगाने के लिए विशेषज्ञों की टीम बुलायी है, जो इस घटना की जांच करेगी।

घटनास्थल पर एनएसजी के साथ दमकलकर्मी, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और एफएसएल, अपराध की टीम पहुंच गयी है और पूरे मामले की जांच की जा रही है, ताकि यह स्पष्ट हो सके कि यह कोई हमला था या हादसा।

उपायुक्त के मुताबिक, धमाके में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इलाके को बैरिकेड लगाकर सील कर दिया है।

Next Post

रोहिणी में बम विस्फोट दिल्ली की चरमराती सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल रही : आतिशी

Sun Oct 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली,20 अक्तूबर (वार्ता) दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) पर हमला करते हुए रविवार को कहा कि यहां रोहिणी में स्कूल के बाहर बम विस्फोट की घटना दिल्ली की चरमराती सुरक्षा व्यवस्था की […]

You May Like